Sunday, March 26, 2023
HomeBusiness ideaBank of India Mega E-Auction : अगर आप भी सस्ते में घर,...

Bank of India Mega E-Auction : अगर आप भी सस्ते में घर, मकान या संपत्ति खरीदना चाहते हैं तो बैंक ऑफ इंडिया की मेगा ई-नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं।

Bank of India Mega E-Auction : अगर आप भी सस्ते में घर, मकान या संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। किफायती संपत्ति खरीदने के लिए आप बैंक ऑफ इंडिया की मेगा ई-नीलामी में भाग ले सकते हैं। यह 25 अगस्त 2022 को होने जा रहा है। इसके लिए भारत के विभिन्न क्षेत्रों में अचल संपत्तियों की नीलामी की जाएगी। ग्राहक इस मेगा ई-नीलामी में भाग लेकर बहुत ही किफायती कीमतों पर अपनी संपत्ति के मालिक होने के अपने सपने को पूरा कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप बैंक ऑफ इंडिया की इस मेगा ई-नीलामी का हिस्सा बन सकते हैं।

बैंक ऑफ इंडिया ने ट्वीट कर दी जानकारी
मेगा ई-नीलामी की जानकारी बैंक ऑफ इंडिया ने एक ट्वीट में दी। बैंक ने ट्वीट किया, “ई-नीलामी! सस्ती कीमतों पर आकर्षक संपत्तियां! संपत्ति विवरण के लिए, कृपया उल्लिखित लिंक पर क्लिक करें: https://ibapi.in/Sale_Info_Home.aspx और https://bankofindia.co.in /Dynamic/ निविदा? प्रकार = 3”

बैंक ने इसमें आगे कहा कि बेजोड़ दरों पर बेहतरीन संपत्तियों के मालिक बनें। 300 से अधिक अखिल भारतीय संपत्तियों के लिए बोली लगाएं। इसमें ग्राहकों को 25 अगस्त को बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और ऐसे कई शहरों में स्थित संपत्तियों के लिए बोली लगाने का मौका मिलेगा।

300 से अधिक संपत्तियों की होगी नीलामी
बैंक से मिली जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया की इस मेगा ई-नीलामी में 300 से अधिक संपत्तियों की नीलामी होनी है. इसमें ग्राहकों को कार्य स्थल, फ्लैट/अपार्टमेंट/आवासीय मकान, खाली जगह, व्यवसायिक दुकान, औद्योगिक भूमि/भवन आदि खरीदने का अवसर मिलेगा।

बैंक ऑफ इंडिया मेगा ई-नीलामी की जानकारी यहां उपलब्ध होगी
यदि आप भी बैंक ऑफ इंडिया की इस मेगा ई-नीलामी में भाग लेना चाहते हैं तो आप इन लिंक्स (https://ibapi.in/Sale_Info_Home.aspx और https://bankofindia.co.in/Dynamic/Tender?) का अनुसरण कर सकते हैं। टाइप = 3)। इसके अलावा अगर आपको किसी भी प्रकार की जानकारी चाहिए तो आप 022 66684884/4606/7506871647/7506871749 पर कॉल कर सकते हैं। ग्राहक चाहें तो HeadOffice.AR@bankofindia.co.in पर ईमेल भी कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular