Thursday, January 26, 2023
HomeSport NewsBCCI की खोज हुई खत्म, टीम इंडिया को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव,...

BCCI की खोज हुई खत्म, टीम इंडिया को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव, AB डीवीलियर्स की तरह करता है बैटिंग, MS धोनी का है चहिता

BCCI की खोज हुई खत्म, टीम इंडिया को मिला दूसरा सूर्यकुमार यादव, AB डीवीलियर्स की तरह करता है बैटिंग, MS धोनी का है चहिता। कहते है पहले क्रिकेट एक साधारण खेल हुआ करता था, खिलाड़ियों को जेन्टलमैन कहा जाता था लेकिन जब से एबी डीविलियर्स ने क्रिकेट खेलना शुरू किया तब से यह एक स्टाइल का गेम बन गया. इस स्टाइल को एबी डीविलियर्स से आगे बढ़ाने का काम सूर्यकुमार यादव ने किया.

ये भी पढ़े- महेंद्र सिंह धोनी से शादी करके पछता रही है साक्षी, इन गन्दी आदतों से हो गयी है परेशान, रात भर सोने नहीं देते, साक्षी का खुलासा

सुर्यकुमार यादव से भी तेज खेलता है यह बल्लेबाज

This batsman plays faster than Suryakumar Yadav

Narayan Jagadeesan 2 614db425e2707

सूर्यकुमार यादव अभी इंटरनेशनल क्रिकेट पर अपनी धाक जमा ही रहे है तब तक घरेलू क्रिकेट में एक और सुर्यकुमार यादव जैसा बल्लेबाज आ गया है जिसकी रन बनाने की गति सूर्या से भी दो कदम आगे है.

IPL में चेन्नई सुपरकिंग की तरफ से खेलते है नारायण जगदीशन

Narayan Jagadishan plays for Chennai Superking in IPL

Narayan Jagadeesan 9 614db4c398b0f

हम यहाँ नारायण जगदीशन की बात कर रहे हैं. नारायण जगदीशन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलते थे. लेकिन इस सीजन में उनको रिलीज कर दिया गया था. रिलीज के बाद एन जगदीशन ने विजय हजारे ट्राॅफी में शानदार प्रदर्शन किया है. नारायण जगदीशन ने विजय हजारे ट्रॉफी में बैक टू बैक 5 शतक लगा कर टीम इंडिया के दरवाजे खटखटाए हैं.

ये भी पढ़े- KL Rahul ने मांगी BCCI से छुट्टी, बॉलीवुड की इस क्यूट एक्ट्रेस के साथ बंधेगे शादी के बंधन में, जानिए कौन है वो खुश नसीब

नारायण जगदीशन ने 50 ओवर के मैच में थोक डाले 277 रन

Narayan Jagdishan scored 277 runs in 50 overs match

201908030048200412 Meet Narayan Record Breaker Jagadeesan SECVPF

इस दौरान उनके बल्ले से एक दोहरा शतक भी निकला है. उन्होंने इस मैच में 277 रन ठोक डाले जिसके चलते उनकी टीम ने 50 ओवर मैच में 500 का आंकड़ा भी पार कर लिया. विजय हजारे ट्राॅफी में वह अभी तक 8 मैच में 830 रन बना चुके है. नारायण जगदीशन मैदान के चारो तरफ शाॅट लगाते हैं. उनके खेलने का अंदाज बहुत कुछ सूर्यकुमार यादव  जैसा ही है।

घरेलू क्रिकेट में नारायण जगदीशन का प्रदर्शन रहा है शानदार

Narayan Jagdishan’s performance in domestic cricket has been excellent

Narayan Jagadeesan TNPL

नारायण जगदीशन का डेब्यू अभी भारतीय टीम में नही हुआ है लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है. अभी तक लिस्ट ए में नारायण जगदीशन ने 44 मैच खेले हैं जिसमे 49 की औसत से उन्होंने 2090 रन बना डाले हैं. फर्स्ट क्लास में जगदीशन ने 26 मैच खेला है जिसमें 37.1 की औसत से 1261 रन जोड़े हैं।

पिछले IPL सीजन में जगदीशन का प्रदर्शन समान्य रहा

Jagdishan’s performance in the last IPL season was average

yOMERNBf45

आईपीएल में जगदीशन का प्रदर्शन बहुत ही समान्य रहा है उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ 73 रन ही बनाए हैं. लेकिन अगर अगले सीजन में नारायण जगदीशन को मौका मिलता है तो यह आंकड़े बदल सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular