Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedभाग्यश्री, 52 की उम्र में सबके सामने किया लिप लॉक पति संग...

भाग्यश्री, 52 की उम्र में सबके सामने किया लिप लॉक पति संग किचन में बेहद रोमांटिक हुईं,वायरल हुआ Video

Viral Video: मुंबई, 12 जनवरी। बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री सूरज बड़जात्या की फिल्म मैंने प्यार किया करते ही स्‍टार बन गई थीं। मैंने प्‍यार किया में सलमान खान के साथ भाग्यश्री के रोमांटिक पोज आज भी लोगों के जेहन में हैं। इस फिल्‍म से भाग्यश्री और सलमान खान की जोड़ी सुपरहिट हुई थी। करियर के शुरूआती दौर में ही भाग्यश्री ने ब्याह रचा लिया था वहीं अब भाग्यश्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाग्यीी अपने पति हिमालय संग बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

bhagyashree41599043476

बता दें भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया के को-स्‍टार सलमान खान और फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या की मौजूदगी में एक प्राइवेट फंग्शन में हिमालय दासानी से शादी की। दोनों का एक बेटा अभिमन्यु दसानी और एक बेटी अवंतिका दसानी है।

article l 20211133016150458504000

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।फैंस भाग्यश्री को रोमांटिक अंदाज में देखकर खुश हो रहे है और बहुत क्यूट कोई लिख रहा तो कोई लिख रहा – क्या केमिस्ट्री है। कुछ दिनों पहले, भाग्यश्री को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 15 के सेट पर देखा गया था।

अभिनेत्री ने तस्वीरें साझा कीं और लिखा: “कुछ लोग, कुछ बातें, कुछ कहानियां कभी नहीं बदलते। दोस्ती जीवन भर के लिए।” शो के मंच पर सलमान खान ने भाग्यश्री के सामने साइकिल भी चलाई थी

xbhagyashreenews12 1614071105 1641989422.jpg.pagespeed.ic .ylvGN7IS6D

कागज की कश्ती, कच्ची धूप और लौट आओ तृषा जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी एक्‍ट्रेस भाग्यश्री जिन्‍होंने कन्नड़ फिल्म अम्मावरा गंडा में भी अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत की थलाइवी में देखा गया था। वह अगली बार यंग रिबेल स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर रोमांटिक फिल्म राधे श्याम के साथ फिल्म में दिखाई देंगी।