Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनकॉमेडियन भारती सिंह का 'गोला' बना जोकर, बेटे की क्यूट फोटो ने...

कॉमेडियन भारती सिंह का ‘गोला’ बना जोकर, बेटे की क्यूट फोटो ने जीता सबका दिल

Bharti Singh Ka Gola Beta Bana Jokar: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने सोशल मीडिया पर फैन्स का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं, जबसे उनके बेटा हुआ है, तब से तो वह पहले से ज्यादा इंटरनेट पर एक्टिव हो गई हैं. भारती सिंह के बेटे का कागजी नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है, लेकिन सभी उन्हें प्यार से ‘गोला’ बुलाते हैं. भारती सिंह बेटे की अक्सर ही फोटोज शेयर करती नजर आती हैं. इस बार उन्होंने ‘गोला’ को एक नया रूप दिया है. जोकर बनाकर उनकी एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. बैकग्राउंड में ‘जीना यहां मरना यहां गाना चल रहा है. हालांकि, ‘गोला’ को जो भारती सिंह ने जोकर बनाया है, वह फिल्टर की मदद से ही बनाया है.

क्यूट हे ‘गोला’ की जोकर फोटो

‘गोला’ की इस फोटो के साथ भारती सिंह ने हार्ट और नजर न लगने वाली इमोजी लगाई है, इसके अलावा भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह फैन्स के हर सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं जो उनके बेटे से जुड़ा है. कुछ ही दिनों पहले ही कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे के चेहरे से पर्दा उठाया है.

image 36

भारती सिंह ने बेटे ‘गोला’ के साथ स्पेशल फोटोशूट कराया था. भारती ने कैप्शन में लिखा था कि मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से, गणपति बप्पा मोरया. कहना पड़ेगा भारती सिंह का बेटा बेहद ही क्यूट है. वह कॉमेडियन की गोद में आराम से सोते हुए नजर आया. इंडस्ट्री से कई सेलेब्स ने भारती सिंह के बेटे के इस स्पेशल फोटोशूट पर कॉमेंट कर प्यार बरसाया था.

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 को हुई थी. भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे के जन्म की गुडन्यूज फैन्स को दी थी. भारती सिंह अपनी हाजिरजवाबी और लोगों को बेहिसाब गुदगुदाने के लिए जानी जाती हैं. भारती सिंह का अंदाज बेहद ही मसखरा किस्म का है. भारती आजकल रियलिटी शो को होस्ट कर रही हैं. हालांकि, कुछ समय पहले तक वह कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनीं नजर आई थीं. अब क्योंकि शो ऑफएयर हो गया है तो भारती अभी के लिए अपने बेटे पर पूरा ध्यान दे रही हैं. उनकी परवरिश अच्छे से करने में जुटी हैं.