Friday, January 27, 2023
Homeमनोरंजनभारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की वायरल हुई बिना बुर्के वाली...

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की वायरल हुई बिना बुर्के वाली तस्वीर, खूबसूरती देख कर हो जाओगे दीवाने

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान की पत्नी की वायरल हुई बिना बुर्के वाली तस्वीर, खूबसूरती देख कर हो जाओगे दीवाने इरफान पठान भारत के या फिर यूं कहे के विश्व के सबसे बेहतरीन हरफ़नमौला खिलाड़ियों में से एक हैं. इरफान पठान ने साल 2006 में निकाह किया था. इरफ़ान की शादी माॅडल रह चुकी सफा बेग से हुई है. इरफान और सफा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे. इरफान और सफा की शादी मक्का में हुई थी. इस शादी को मीडिया से दूर रखा गया था।

आखिर कौन है इरफान की पत्नी

dab67cdab14ffdca19963d3a31ea101f original

इरफान पठान को कौन नही जानता. वह टीम इंडिया के बेस्ट ऑलराउंडर रह चुके हैं. इरफान 2007 टी20 वर्ल्ड कप जीतनी वाली टीम का हिस्सा थे. टीम इंडिया को चैम्पियन बनाने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. 2007 के टी20 विश्व कप के फाइनल में इरफान पठान को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला था. इरफान पठान अपने खेल के अलावा हैंडसम लुक के लिए भी जाने जाते है

यह भी जाने :बड़े परदे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है सारा अली खान का भाई, बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

उम्र में इरफान से करीब 10 साल छोटी है उनकी पत्नी

download 5 2

वहीं उनकी पत्नी सफा बेग मिडिल ईस्ट एशिया क्षेत्र की मशहूर मॉडल रह चुकी हैं. उनकी तस्वीरें मशहूर फैसन मैग्जीन में छप चुकी हैं. सफा बेग, इरफान पठान से उम्र में करीब 10 साल छोटी हैं. वह ट्रेंड नेस आर्टिस्ट हैं.

यह भी जाने :ऐश्वर्या ने बनाया था मुकेश अंबानी के भाई के साथ रिश्ता, पैसो के लालच में किया था ये काम, देखिये चौकाने वाला खुलासा

कहा हुई थी इरफान और सफा की पहली मुलाकात

सफा के पिता मिर्जा फारूख बेग सऊदी अरब के एक उद्योगपति हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि सफा और इरफान की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी. सफा का जन्म 28 फरवरी, 1994 को हुआ. वह जेद्दा में ही बड़ी हुई हैं और इंटरनेशनल स्कूल से उनकी पढ़ाई हुई है. शादी के बाद सफा अपने जीवन को निजी रखना ही पसंद करती हैं.

E2PuZtoUcAAbNGT

क्यों आती है अक्सर सफा बुर्के में नजर

इसलिए ज्यादातर फोटोज में वह बुर्के में ही नजर आती है. कभी-कभी उनके फोटो को ब्लर भी कर दिया जाता है. लेकिन जितनी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर है इससे यह पता लगता है कि वह बहुत खूबसूरत हैं. पिछले साल जब सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान पठान की आलोचना हो रही थी, तब सफा ने इस बात को लेकर चुप्पी तोड़ी थी.सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाएं और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान, सफा को सपोर्ट करते हैं. इस समय इरफान पठान कमेंटेटर के रूप में काम करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular