Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनस्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी...

स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात बेकाबू हुई पब्लिक

स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात बेकाबू हुई पब्लिक पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि खेसारी लाल यादव के नेवादा में हुए स्टेज शो में काफी दिक्कतें हुई थीं. खेसारी के इस शो में भीड़ बेकाबू हो गई थी और फिर इस शो को बंद करना पड़ा अब ऐसा ही कुछ अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान भी हुआ.

स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात बेकाबू हुई पब्लिक रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षरा सिंह बदलापुर महोतस्व में काफी बिजी थीं. महोत्सव के दूसरे दिन जैसे ही वो परफॉर्म करने पहुंची हंगामा हो गया. अक्षरा लोगों का खूब मनोरंजन कर रही थीं और स्टेज पर पत्थरबाजी होने लगी. एक्ट्रेस ने आनन-फानन में कार्यक्रम को पहले ही छोड़ने में समझदारी समझी.

स्टेज पर उछल-उछल कर लगा रही थीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ठुमके तभी लोगों ने कर दी पत्थरों की बरसात बेकाबू हुई पब्लिक

1706512 bhojpuri actress akshara singh

यह भी पढ़े- Sara Ali Khan पर भी हुआ मलाइका अरोरा की चाल का असर कमर मटकाते निकली जिम से बाहर लोगो ने उड़ाया मजाक

Bad Management of Badlapur Festival बदलापुर महोत्सव की खराब मैनेजमेंट

अक्षरा सिंह को भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस माना जाता है. बताया जा रहा है कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा गानों पर डांस ही कर रही थीं कि जौनपुर में बवाल हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि महोत्सव में जितने भी लोग आए थे सबने पत्थर फेंकना शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर कागज फेंक दिए. Bhojpuri Actress Akshara Singh Stage Show Fight

1323570 collage maker 16 sep 2022 07.03 pm

Akshara Singh Stage Show Fight अक्षरा सिंह स्टेज शो फाइट

अक्षरा सिंह लोगों कि हरकतों से इतनी आहत हुईं कि उन्होंने स्टेज छोड़ना ही बेहतर समझा. बता दें कि बदलापुर महोत्सव में अक्षरा के अलावा ‘हर हर शंभू’ फेम अभिलिप्सा पांडा भी मौजूद थीं. दोनों स्टार्स को देखने पहुंचे लोगों ने हंगामा कर दिया. 

Akshara Singh MMS Bhojpuri actress MMS goes viral Tap to know more 2

BJP MLAs were also present भाजपा विधायक भी थे मौजूद

अक्षरा सिंह ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके फैंस उनके साथ इस तरह का सलूक करेंगे. वो गुस्से मैं स्टेज छोड़कर भाग गईं. अक्षरा के अलावा इस महोत्सव में भाजपा विधायक रमेश मिश्रा भी मौजूद रहे. इतचना सब होने के बाद उन्हें खुद स्टेज पर आकर प्रोग्राम का समापन करना पड़ा.Bhojpuri Actress Akshara Singh Stage Show Fight

image 172
RELATED ARTICLES

Most Popular