Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनभोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव के "सरसों तेल" सांग ने मचाया बवाल,...

भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव के “सरसों तेल” सांग ने मचाया बवाल, शादियों में DJ पर खूब जमायेगा रंग, देखे वीडियो

Khesari Lal Yadav No.1 Trending Song: भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव के “सरसों तेल” सांग ने मचाया बवाल, शादियों में DJ पर खूब जमायेगा रंग, देखे वीडियो। खेसारी लाल यादव का हाल ही में गाना तेल रिलीज हुआ है जिसमें वह यामिनी सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को दीवाना बना दिया है। इसके साथ ही गाने ने रिकॉर्ड भी बनाया।

ये भी पढ़े- The कॉमेडी किंग Kapil Sharma का शादी से पहले था इस एक्ट्रेस पर क्रश, करना चाहते थे शादी, खूबसूरती में दिखती है स्वर्ग की…

नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है खेसारी लाल यादव और यामिनी सिंह का यह गाना

This song of Khesari Lal Yadav and Yamini Singh is trending at number 1

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने कई सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं। अब खेसारी का नया गाना आया है जिसका नाम है तेल। इस गाने में खेसारी के साथ यामिनी सिंह भी हैं। यह गाना 2 दिन पहले रिलीज हुआ और दिलचस्प बात यह है कि यह गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। इस खबर को खेसारी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

maxresdefault 2022 12 23T120117.047

सारे गा मा पा ने खेसारी लाल यादव को टैग करके सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है

Sare Ga Ma Pa has shared the video on social media by tagging Khesari Lal Yadav.

दरअसल, सारे गा मा पा ने खेसारी को टैग करके वीडियो शेयर किया है जिसमें खेसारी और यामिनी नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर कर लिखा है, ‘चल पड़ी खेसारी लाल यादव के मनोरंजन की रेल, जा पहुंचा है यूट्यूब पर ट्रेंडिंग कर रहा नंबर 1 उनका नाया गाना तेल।’ इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हुए और खेसारी को बधाई दे रहे हैं। यह वीडियो यूट्यूब से प्राप्त हुआ है।

बता दें कि इस गाने को खेसारी ने नेहा राज के साथ गाया है। जिस तरह ऑनस्क्रीन खेसारी और यामिनी की केमिस्ट्री जबरदस्त नज़र आई उसी तरह दोनों सिंगर्स की आवाज ने भी साथ में कमाल किया। गाने को पवन पांडे ने लिखा है। म्यूजिक शुभम राज ने दिया है और गाने के कम्पोजर शुभम तिवारी हैं। खबर लिखे जाने तक इस गाने के 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो गए हैं। इससे पता चल रहा है कि गाने को फैंस कितना पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़े- कूड़ेदान में मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बेटी, आज दिखती है हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में देती है जाह्नवी और सारा को टक्कर, देखे…

एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रहे है खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav is giving superhit songs one after the other.

वैसे बता दें कि अभी इससे पहले भी खेसारी के कई गाने रिलीज हुए हैं और दिलचस्प बात यह है कि उन सभी गानों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। पिछले कुछ समय में वह गानों पर खूब फोकस कर रहे हैं और एक के बाद हिट गाने दे रहे हैं।

2623cc2b4c1f962f85ae74d8efea006a1671512091008354 original

खेसारी ने इंस्टाग्राम लाइव पर इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कहीं थी

Khesari talked about leaving the industry on Instagram Live

बता दें कि कुछ दिनों पहले खेसारी ने इंस्टाग्राम लाइव पर आकर कहा था कि वह अब इंडस्ट्री को छोड़ना चाहते हैं। खेसारी की इस बात को सुनकर उनके फैंस दुखी हो गए थे। हालांकि फिर तभी एक्टर की अपकमिंग फिल्म राजा की आएगी बारात की अनाउंसमेंट की गई जिसके बाद फैंस शांत हुए कि एक्टर अभी फिल्मों में नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular