Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजनभोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे और प्रतिभा साहू का जवानी 18+ रोमांस,...

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे और प्रतिभा साहू का जवानी 18+ रोमांस, देखे वीडियो

Bhojpuri Superstar Ritesh Pandey And Pratibha Sahu Romance: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. रितेश पांडे के कई गाने यूट्यूब पर बवाल मचाते रहे हैं. इनके गाने को आप यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में भी देख सकते हैं और इसे ट्रेंड करते भी देख सकते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि रितेश पांडे के नए पुराने गानों को यूट्यूब पर जमकर देखा जाता है और साथ ही इनके नए गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों बेसब्री से रहता है.

आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों के बीच रितेश पांडे के बेहद पॉपुलर सॉन्ग ‘जवानी भईल 18+’ का डीजे रिमिक्स वर्जन रिलीज किया गया है. इस गाने के डीजे वर्जन पर भोजपुरी सुपरहॉट अभिनेत्री प्रतिभा साहू का धमाकेदार डांस अंदाज देखकर आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएंगे. आपको बता दें कि इस गाने के ऑरिजनल वर्जन ने यूट्यूब पर पहले से हीं तहलका मचा रखा है. इस वीडियो को भी वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया है.

बता दें कि रितेश पांडे की आवाज और अभिनय से भरे इस गाने ‘जवानी भईल 18+’ को भी आप वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने पहले से ही हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो में रितेश पांडे के साथ ईशा गुप्ता नजर आ रही हैं. दोनों ने मिलकर इस गाने के वीडियो को अपने जलवे से हंगामेदार बना दिया है.

रितेश पांडे की आवाज और अभिनय से भरे इस गाने ‘जवानी भईल 18+’ के बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इस गाने के वीडियो को दीपेश गोयल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ अमित स्याल ने किया है

रितेश पांडे की आवाज और अभिनय से भरे इस गाने ‘जवानी भईल 18+’ के वीडियो को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 4,127,937 से ज्यादा व्यूज और 69 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.