Sunday, June 11, 2023
Homeदेश -विदेशBhopal News: DSP की बेटी ने विधायक के भतीजे को पार्टी में...

Bhopal News: DSP की बेटी ने विधायक के भतीजे को पार्टी में पिलाई शराब, फिर किया ये काम, फिर ब्लैकमेल कर मांगे एक करोड़, जानिए पूरी बात

Bhopal Blackmailing News: DSP की बेटी ने विधायक के भतीजे को पार्टी में पिलाई शराब, फिर किया ये काम, फिर ब्लैकमेल कर मांगे एक करोड़, जानिए पूरी बात। भोपाल में ब्लैकमेलिंग का एक हाईप्रोफाइल मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक के कॉन्ट्रैक्टर भतीजे को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे पैसे वसूलने की कथित रूप से कोशिश की गई। ब्लैकमेल की मुख्य आरोपी एक रिटायर्ड सीएसपी की बेटी और टीआई की पत्नी है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक के भतीजे को ब्लैकमेल कर मांगे 1 करोड़ रूपये (Nephew of former minister and sitting MLA blackmailed and asked for Rs 1 crore)

unnamed

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक के भतीजे को ब्लैकमेल कर पैसों की डिमांड करने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेल करने वाली महिला रिटायर्ड सीएसपी की बेटी और टीआई की पत्नी है। मामले में खजूरी पुलिस ने आरोपी महिला, उसकी एक सहेली समेत चार लोगों पर मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़े- PM Free Silai Machine Yojana: इन भारतीय महिलाओ के लिए खुशखबरी, सरकार फ्री में बाँट रही है सिलाई मशीन, बस करना होगा ये काम

दो महिलाओं ने अपने दो अन्य साथियों को बुला कर कॉन्ट्रैक्टर के साथ मारपीट की (Two women assaulted the contractor by calling their two other colleagues)

पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक के कॉन्ट्रैक्टर भतीजे को हनी ट्रैप जैसे जाल में फंसाने की कोशिश की गई। पीड़ित कॉन्ट्रैक्टर पार्टी करने के लिए दो महिलाओं के साथ गया था। आरोप है कि वहां दोनों महिलाओं ने उसे जमकर शराब पिलाई। इसके बाद अपने दो अन्य साथियों को बुला लिया। उन्होंने कॉन्ट्रैक्टर के साथ मारपीट की और उससे जबरन एक लाख रुपये अपने अकाउंट में डलवा लिए।

कॉन्ट्रैक्टर को ब्लैकमेल कर की एक करोड़ रुपये की मांग (Blackmailing the contractor and demanding one crore rupees)

photo 1631259380

आरोपी इतने पर ही नहीं रुके। वे कॉन्ट्रैक्टर से एक करोड़ रुपये की मांग करने लगे। ऐसा नहीं करने पर उसे रेप के झूठे केस में फंसाने और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे।

ये भी पढ़े- E Mudra Loan: बिना कोई सिक्योरिटी के 50 हजार से 10 लाख तक का लोन सीधे आपके बैंक खाते में, जानिए कैसे, यहाँ करें आवेदन

ब्लैकमेल करने वाली महिला रिटायर्ड डीएसपी की बेटी और टीआई की पत्नी है (The blackmailing woman is the daughter of retired DSP and wife of TI.)

ब्लैकमेल करने वाली महिला रिटायर्ड सीएसपी की बेटी और टीआई की पत्नी भी है। महिला की इन्हीं हरकतों से परेशान होकर उसका पति उससे अलग रहता है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला और उसकी दोस्त समेत 2 अज्ञात पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ की जाएगी।

कॉन्ट्रैक्टर को की रिटायर्ड डीएसपी की बेटी और टीआई की पत्नी ने जाल में फंसाने की कोशिश (Retired DSP’s daughter and TI’s wife tried to trap the contractor)

पीड़ित कॉन्ट्रैक्टर के बयानों के मुताबिक उसे बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाया गया था। जब वह होश में आया, तब उसके साथ दो अज्ञात पुरुषों ने मारपीट कर पैसों की मांग की। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला के कई पुलिस अधिकारियों से संपर्क हैं। उसने इस मामले में भी रेप का मामला दर्ज करवाने की कोशिश की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular