Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश की खबरेBihar News : बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में बनाई नई...

Bihar News : बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में बनाई नई शराब की दुकान, कब्रिस्तान से शुरू की कमाई …

Bihar News :बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में नई शराब की दुकान बना ली है. कब्रिस्तान से 38 बोतल शराब बरामद की गई। सभी शराब हरियाणा निर्मित हैं। बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी लोग शराब पीने और बेचने को राजी नहीं हैं. शराब तस्करों को रोकने के लिए प्रशासन कई प्रयास कर रहा है। वहीं शराब कारोबारी भी शराब को छुपाने के लिए लगातार नए ठिकाने बना रहे हैं. बेगूसराय में शराब कारोबारियों ने कब्रिस्तान में नई शराब की दुकान बना ली है. इस मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। जिसके बाद कब्रिस्तान में शराब देख पुलिस भी दंग रह गई। हालांकि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

38 बोतलें बरामद
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भीखमाचक का है. यहां बने कब्रिस्तान में शराब तस्कर शराब का धंधा शुरू कर रहे हैं. जिसे देख लोग दंग रह गए। जानकारी के अनुसार मुहर्रम को लेकर मंगलवार शाम भीखम चक के लोगों द्वारा कब्रिस्तान की सफाई की जा रही थी. इस दौरान बोरी में रखी 38 बोतल शराब बरामद हुई. सभी शराब हरियाणा निर्मित हैं।

अज्ञात कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज
वहीं भीखमाचक के उप प्रधान इम्तियाज आलम ने बताया कि पुलिस को कब्रिस्तान में शराब मिलने की सूचना दी गई थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बरामद शराब को अपने कब्जे में ले लिया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शराब कारोबारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.