Friday, September 30, 2022
Homeदेश की खबरेBike Accident: टीकमगढ़ में तेज रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकराने पर हुई...

Bike Accident: टीकमगढ़ में तेज रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकराने पर हुई हादसे में 3 लोगों की मौत

Bike Accident: टीकमगढ़ में तेज रफ़्तार बाइक डिवाइडर से टकराने पर हुई हादसे में 3 लोगों की मौत | नौगांव जा रहे बाइक सवार सूरजपुरा के पास डिवाइडर से टकरा गए, जिससे तीनाें युवकाें की घटनास्थल पर ही मौत हो गई l

टीकमगढ़ में पलेरा नगर के नौगांव मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक एक डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना जाेरदार था कि बाइक पर सवार तीनाें लाेगाें की माैके पर ही माैत हाे गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल माैके पर पहुंच गया। मृतकाें के शवाें काे पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है।

घटना आज सुबह करीब 10 बजे की है। मृतकों में एक व्यक्ति पलेरा और दो मऊरानीपुर के बताए जा रहे हैं l प्राप्त जानकारी के अनुसार पलेरा की ओर से नौगांव जा रहे बाइक सवार सूरजपुरा के पास डिवाइडर से टकरा गए, जिससे तीनाें युवकाें की घटनास्थल पर ही मौत हो गई l मृतकों में पलेरा के वार्ड नंबर 3 मोहल्ला निवासी काशीराम पुत्र आनंदी रैकवार उम्र 40 वर्ष, कमलेश पुत्र नाथूराम रैकवार उम्र 45 वर्ष निवासी डिग्री कालेज के पास मऊरानीपुर एवं पप्पू पुत्र सुमन कुशवाहा उम्र 40 वर्ष डिग्री कालेज के पास मऊरानीपुर शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश कुमार शाक्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एवं तीनों मृतकों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा भेजा गया।