Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनबिना पेंट पहने ही घर से निकली मलाइका अरोड़ा, इस हॉट एक्ट्रेस...

बिना पेंट पहने ही घर से निकली मलाइका अरोड़ा, इस हॉट एक्ट्रेस को इस अवतार में देख सब हुए दंग, कर रहे ऐसी ऐसी बाते…

बिना पेंट पहने ही घर से निकली मलाइका अरोड़ा, इस हॉट एक्ट्रेस को इस अवतार में देख सब हुए दंग, कर रहे ऐसी ऐसी बात। बॉलीवुड की सबसे फिट एंड यंग एक्ट्रेसेस में से एक जल्दबाजी में मलाइका अरोड़ा भूल गई पेंट पहनना, जिसने भी देखा रह गया दंग लोगों कह रहे ऐसी बातेंआज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है। मलाइका अरोड़ा जब भी सड़कों पर निकलती हैं, तो वो ऐसे कपड़े कैरी करती हैं, जिसमें वे गजब की खूबसूरत लगती हैं, पर इस बार एक्ट्रेस मुंबई के बांद्रा मोहल्ले में सिर्फ शर्ट पहनकर घूमती नजर आईं।

यह भी पढ़े- 2023 में होने वाला है जमकर इंटरटेनमेंट, रिलीज होने वाली है कई सुपरहिट फिल्मे, फैंस को है बेसब्री से इंतजार, देखे लिस्ट

मलाइका इस दौरान सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक शूज पहने हुए नजर आई (During this, Malaika was seen wearing a white shirt and black shoes.)

1318898 whatsapp image 2022 09 13 at 21.47.14

ऐसी लुक में इन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक शूज पहने हुए हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने हाथ में ब्लैक कलर का पर्स लटका रखा है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है। हालांकि लोगों की निगाहें जब उनपर पड़ी तो इमेज देखते ही देखते रह गए, क्योंकि इन्होंने केवल शर्ट पहनी थी और नीचे इन्होंने पैंट या जींस वगैरह कुछ नहीं पहना था। 

यह भी पढ़े- मलाइका की शादी में इतने छोटे थे अर्जुन कपूर, लगती थी माँ-बेटे की जोड़ी, तस्वीरें देख उड़ जायेगे आपके होश

मलाइका इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है (Malaika is in a relationship with Bollywood actor Arjun Kapoor these days.)

malaika arora black and white shirt 4 min

बता दे मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है, और ये दोनों अक्सर एक साथ तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री की प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर हो रही थी। जब बात ज्यादा फैलने लगी तो अर्जुन कपूर ने इन बातों को खंडित करते हुए मीडिया को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि किसी की पर्सनल लाइफ के साथ खिलवाड़ करना बहुत गलत है, अगर ऐसी बेफिजूल की खबरें वायरल करोगे तो यह ठीक नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular