Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजन'Apsara Rani’ की तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने,देखे अप्सरा की वायरल...

‘Apsara Rani’ की तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने,देखे अप्सरा की वायरल तस्वीरें

Bold Actress Apsara Rani :- लंबे समय से मीडिया से दूर रहने वाले मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। फिल्मों के अलावा अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले राम गोपाल वर्मा इस बार एक एक्ट्रेस को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक बोल्ड एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

Apsara Rani की वायरल तस्वीरें

अप्सरा के बारे में जो लिखा है उसने दीवाना बना लिया

यह अभिनेत्री है अप्सरा रानी जो अपने नाम की तरह ही खूबसूरत है। अब राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा के बारे में जो लिखा है, उस पर कुछ लोग सहमत हैं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया है। आइए आपको बताते हैं कौन हैं अप्सरा रानी जिन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

image 234

अप्सराओं के फैन हुए राम गोपाल वर्मा
राम गोपाल वर्मा ने लिखा- अप्सरा से मिलने से पहले मैंने 1999 से ओडिशा के बारे में नहीं सुना था। अप्सरा से मिलने के बाद मैंने महसूस किया कि इस तरह के तूफान यहां रहते हैं। यह अच्छी बात है कि ओडिशा में इतनी सुंदरता है… और सुंदरता ओडिशा को देनी चाहिए। दरअसल अप्सरा रानी ओडिशा की रहने वाली हैं। जल्द ही अप्सरा राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

बोल्ड तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बना लिया

इस फिल्म के आने से पहले ही अप्सरा ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उनके बारे में बात करते हुए राम गोपाल ने बताया कि उनका जन्म और पालन-पोषण देहरादून में हुआ है। अप्सरा फिलहाल हैदराबाद में हैं। वह न केवल एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं बल्कि एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा को टैग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अप्सरा को टैग करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर देखकर उनके फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी है। आपको बता दें कि जुलाई 2020 की शुरुआत में उन्होंने ट्विटर पर अपना पेज बनाया है। दिलचस्प बात यह है कि राम गोपाल वर्मा के ट्वीट के 7 घंटे के भीतर ही अप्सरा के फॉलोअर्स 10 हजार बढ़ गए। अप्सराएं रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं।

फैंस ने राम गोपाल को किया ट्रोल
अप्सरा रानी का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है, लेकिन राम गोपाल वर्मा की तारीफ करते हुए फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा कि आप हमेशा महिलाओं पर दया क्यों करते हैं, पुरुषों को मौका नहीं देते, क्यों? कभी माचिस भी बनाओ, हम भी बता देंगे। बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में ट्वीट किया था कि अप्सरा रानी आरजीवी वर्ल्ड थिएटर की अगली फिल्म की हीरोइन होंगी।

अप्सरा की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई

इस फिल्म का नाम ‘थ्रिलर’ होगा। यह क्लाइमेक्स और नेकेड की सफलता के बाद की कहानी होगी। इसके साथ ही उन्होंने अप्सरा की 8 तस्वीरें शेयर कीं। अप्सरा की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई।

इसके जवाब में अप्सरा ने यह भी लिखा कि मेरी मां, वह बहुत अच्छी फोटोग्राफर हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने उल्ला उलाला और फोर लेटर्स जैसी फिल्मों में काम किया है और आरजीवी इस एक्ट्रेस के साथ एक बार फिर से मैदान में उतरने को तैयार हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस अप्सरा की खूबसूरती की तरह फैंस उनकी एक्टिंग को पसंद करते हैं या नहीं।