Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनइस साउथ के सुपरस्टार से इश्क़ लड़ा बैठी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू,...

इस साउथ के सुपरस्टार से इश्क़ लड़ा बैठी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, अपने 52th बर्थडे सेलिब्रेट के समय किया तब्बू ने खुलासा

Happy Birthday Tabu: इस साउथ के सुपरस्टार से इश्क़ लड़ा बैठी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, अपने 52th बर्थडे सेलिब्रेट के समय किया तब्बू ने खुलासा। बॉलीवुड फिल्म स्टार तबू आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अदाकारा तबू हिंदी जगत ही नहीं, साउथ सिनेमा की भी जानी-मानी स्टार हैं। अदाकारा ने अभी तक शादी नहीं की। हालांकि साउथ सुपरस्टार नागार्जुन संग जरूर उनके इश्क के खूब चर्चे रहे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का सुपरस्टार नागार्जुन के साथ जुड़ा था नाम (Bollywood actress Tabu’s name was associated with superstar Nagarjuna)

hqdefault 24

बॉलीवुड फिल्म स्टार तबू आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अदाकारा ने अभी तक शादी नहीं रचाई। हालांकि अदाकारा का नाम अपने जमाने के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ खूब जुड़ा था। इसकी वजह इनकी ऑन और ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग थी। दोनों सितारे एक दूसरे के साथ इतने कंफर्टेबल थे कि इनके इश्क की चर्चाएं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब रहीं। आलम ये था कि कथित तौर पर नागार्जुन और आमला की शादी पर भी संकट के बादल छाने लगे थे। मीडिया में चल रही इन रिपोर्ट्स ने गुजरे वक्त खूब तूल पकड़ा था। जिसके बाद नागार्जुन के साथ अपनी शादी को बचाने के लिए एक्टर की दूसरी पत्नी आमला को खुद आगे आना पड़ा था।

ये भी पढ़े- Gym ऑउटफिट में बॉलीवुड की इन सुकन्याओ ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखिये उनकी वायरल तस्वीरें

तब्बू और नागार्जुन की इश्क़ की खबरे सोशल मीडिया में छाने लगी थी (The news of Tabu and Nagarjuna’s love started doing the rounds on social media.)

maxresdefault 2022 11 04T160124.057

ये बात साल 1992 की है। जब तबू और नागार्जुन के इश्क की खबरें मीडिया में छाने लगी थीं। दोनों की पहली मुलाकात इनकी पहली फिल्म शिशिंद्री के दौरान हुई थी। दोनों सितारों ने उस वक्त कई फिल्मों में एक साथ काम किया था। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री भी फैंस को भी खूब भाती थी। बाद में इनके इश्क के चर्चे शुरू हो गए थे। दरअसल, तबू और नागार्जुन साथ काम करते-करते अच्छे दोस्त भी बन चुके थे। जिसके बाद अक्सर ये स्टार्स एक साथ स्पॉट हो जाते थे। उसी दौरान ये तस्वीरें सामने आई थीं। जिससे इनके इश्क की खबरों को बल मिला था।

फिल्म में साथ काम करते नागार्जुन-तबू की बॉन्डिंग मजबूत होती गई (The bonding of Nagarjuna-Tabu got stronger while working together in the film.)

maxresdefault 2022 11 04T160224.270

ये दोनों सितारे जब भी कहीं स्पॉट होते थे तो दोनों की नजदीकियां कई सवाल खड़े करने लगती थीं। बावजूद इसके इन खबरों से बेपरवाह नागार्जुन-तबू की बॉन्डिंग मजबूत होती गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म स्टार तबू ने एक्टर नागार्जुन के साथ करीब 8 साल तक रिश्ता रखा था। कहा जाता है कि उस वक्त तबू नागार्जुन के साथ अपना घर बसाने के भी सपने बुनने लगी थीं। इतना ही नहीं, इस दौर में अदाकारा तबू संग नागार्जुन की तीसरी शादी की खबरें भी उस वक्त खूब हंगामा रहा। मीडिया में छपने लगा था कि एक्टर नागार्जुन अपनी दूसरी शादी से बाहर निकल तबू संग घर बसाने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़िए- तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू पर छाया हुस्न का खुमार, बोल्डनेस की कर ली सारी हदे पार, देखिये वायरल तस्वीरें

नागार्जुन उससे पहले कर चुके थे 2 शादियाँ (Nagarjuna had done 2 marriages before that)

इनके रयूमर्ड अफेयर में दिक्कत ये थी कि नागार्जुन पहले ही दो बार शादी रचा चुके थे। लक्ष्मी दग्गुबाती से अरेंज मैरिज के बाद नागार्जुन ने एक्ट्रेस आमला संग शादी रचाई थी। इसके बाद उनके तबू से अफेयर की खबरों ने इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया था।

Happy Birthday Tabu

उस समय दो बच्चो के पिता थे नागार्जुन (Nagarjuna was the father of two children at that time.)

sddefault 6

यही नहीं, नागार्जुन इन दो शादियों से एक-एक बच्चे के पिता भी थे। लक्ष्मी से एक्टर का बेटा नागा चैतन्य हुआ। जबकि आमला संग एक्टर अखिल अक्किनेनी के पिता हैं। फिल्म स्टार आमला के कानों तक भी तबू और नागार्जुन के इश्क की खबरें पहुंची थी। जिसके बाद आमला ने एक बड़ा कदम उठाते हुए एक्ट्रेस तबू को अपने घर पर आमंत्रित किया था। जिसकी तस्वीरें उस वक्त खूब चर्चा में रहीं। इन तस्वीरों के साथ अदाकारा आमला ने मीडिया को बताया कि तबू उनकी फैमिली फ्रेंड हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular