Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनबॉलीवुड के भाईजान सलमान खान क्यों रह गए कुंवारे, पिता Salim Khan...

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान क्यों रह गए कुंवारे, पिता Salim Khan ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या था कारण

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान क्यों रह गए कुंवारे, पिता Salim Khan ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या था कारण। बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते है। उनकी हर एक फिल्म फैंस को बेहद पसंद आती है। सलमान खान को रोमांस जितना फिल्मी फर्दे पर देखने के मिला है उसके कहीं ज्यादा वो रियल लाइफ में भी चर्चा में बने रहे है। उनका नाम एक नही बल्किन कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा लेकिन सके बाद भी वो कुआंरे रह गए है।

बॉलीवुड के एकमात्र एक्टर सलमान खान जिन्होंने शादी नहीं की

salman khan the only bollywood actor who never married

maxresdefault 46 1 1

शायद सलमान इंडस्ट्री के एकमात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्हें सबसे ज्यादा महिलाओं से प्यार हुआ लेकिन 57 की उम्र के करीब पहुंचने के बावजूद अब तक शादी नहीं हो पाई है। उनके अधिकतर रिश्ते विवाद और मन-मुटाव के कारण ही खत्म हुए। सलमान खान की शादी को लेकर हर फैंस के दिलों में सवाल खड़े हो जाते है। सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने आज तक अपनी शादी के लिए नहीं सोचा. सलमान खान की शादी को लेकर उन के पिता सलीम खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। जो इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़े- सड़को पर झाड़ू लगाती नजर आयी हरयाणा की ये देसी क्वीन, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो, यहाँ देखे वीडियो

सलीम खान ने मीडिया के सामने दिया बयान

Salim Khan gave a statement in front of the media

सलीम खान ने मीडिया को दिए एक बयान में सलमान खान की जिंदगी का असली सच बताया और कहा कि सलमान खान ने कभी किसी के प्यार किया ही नही ही है। सलीम खान ने बताया कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते थे। नाही उनकी कोई गर्लफ्रेंड है सलीम खान ने कहा कि सलमान खान के दिल में कोई भी लड़की जगह नही ले पाई है जिससे वो शादी कर सकते थे और यही वजह है कि वो अभी भी कुंवारे हैं क्योंकि अगर वह प्यार करते तो शादी भी कर लेते।

salman khan salim khan 1615451383

ये भी पढ़े- सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता

सलमान खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के अफेयर की चर्चा आज भी होती है

The affair of Salman Khan and Bollywood actress Sangeeta Bijlani is discussed even today.

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी 54 साल (9 जुलाई, 1960) की हो गई हैं। फिल्मों से ज्यादा आज भी उन्हें सुपरस्टार सलमान खान से अफेयर के कारण याद किया जाता है। कभी 80 के दशक में सलमान के बेहद करीब रहीं संगीता भले ही क्रिकेटर अजहरुद्दीन की पत्नी रही हों, लेकिन आज भी वो सलमान के परिवार के करीब हैं।

कई एक्ट्रेस से होते होते रह गयी सलमान खान की शादी

Salman Khan’s marriage kept happening with many actresses

Salman kHan 1

हालांकि, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ से तो उनका रिश्ता लगभग शादी तक ही पहुंच गया था। कहा जाता है कि सलमान और संगीता की शादी के तो कार्ड्स तक छप चुके थे। वहीं, कुछ महीनों पहले उनका नाम रोमानिया की एक्ट्रेस और एंकर लूलिया से भी जुड़ा था। दोनों की शादी की खबर भी मीडिया में आईं, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular