Thursday, January 26, 2023
HomeमनोरंजनBollywood के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से...

Bollywood के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से कम नहीं, फोटो देख सबकी आँखे रह गयी फटी की फटी

Gulshan Grover बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से कम नहीं, फोटो देख सबकी आँखे रह गयी फटी की फटी, बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।BollywoodGulshan Grover बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से कम नहीं, फोटो देख सबकी आँखे रह गयी फटी की फटी, बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।Bollywood Gulshan Grover बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से कम नहीं, फोटो देख सबकी आँखे रह गयी फटी की फटी, बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।BollywoodGulshan Grover बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक Gulshan Grover के पत्नी की खूबसूरती परी से कम नहीं, फोटो देख सबकी आँखे रह गयी फटी की फटी, बॉलीवुड की फिल्मों में जितना लोग हीरो के रोल को पसंद करते हैं उतना ही ज्यादा विलेन के रोल को भी पसंद करते हैं। क्योंकि विलेन और हीरो मिलकर फिल्मों में जान डाल देते हैं। बॉलीवुड में एक ऐसे विलन है, जिनको लोग खूंखार कहते हैं। उस विलेन का नाम गुलशन ग्रोवर है।

यह भी पढ़े- अमर है मुन्ना भैया, Mirzapur season 3 में फिर से दिखाएंगे अपना जलवा Shweta Tripathi ने किया बड़ा खुलासा

गुलशन ग्रोवर ने 400 से अधिक फिल्मो में विलन का किरदार निभाया (Gulshan Grover played villain in more than 400 films.)

2017 9image 15 07 333142000cover 1505921158 ll

गुलशन ग्रोवर ने अपने करियर में 400 से अधिक फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। उनका कैरियर बहुत ही शानदार रहा, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। आज हम आपको गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाएंगे।

यह भी पढ़े- भोजपुरी क़्वीन Monalisa के बेडरूम की तस्वीरें हुई वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका, सेक्सी पोज़ देख सबका निकला…..

गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ भी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं (Gulshan Grover’s personal life is no less than a film story)

842563 gulshan grover beautiful wife

बता दें कि मशहूर विलेन का किरदार निभाने वाले गुलशन ग्रोवर की पर्सनल लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। उन्होंने दो शादियां की पहली शादी उन्होंने साल 1989 में फिलोमिना से की थी। शादी के बाद इन दोनों के रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे इसलिए उन्होंने साल 2001 में तलाक ले लिया।हालांकि इनके रिश्ता सिर्फ 3 साल तक चला फिर भी फिलोमिना ने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि फिलोमिना के बेटे की तस्वीरें कही नहीं मिलती और ना ही वह लाइमलाइट में आते हैं। फिर गुलशन ने दूसरी शादी करने की सोची और उन्होंने कसीस को अपनी जीवनसंगिनी बनाया, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था उनकी यह शादी भी नहीं चल सकी और 10 महीने बाद ही उनका तलाक हो गया।

10 महीने बाद दूसरी पत्नी से ले लिया तलाक (Took divorce from second wife after 10 months)

l 1578984709

बता दें कि गुलशन ग्रोवर की दूसरी पत्नी बेहद ही खूबसूरती थी। वह उस दौर की अभिनेत्रियों को मात देती थी। उसकी खूबसूरती के चर्चे बहुत थे। हालांकि इनका ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और महज 10 महीने में ही उन्होंने तलाक ले लिया।

गुलशन ग्रोवर ने 40 साल तक किया फिल्म इंडस्ट्री में राज (Gulshan Grover ruled the film industry for 40 years)

गुलशन ग्रोवर 40 सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। उन्होंने एक लंबा समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में बिताया है, उन्होंने 40 साल तक इंडस्ट्री में काम किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular