Friday, September 30, 2022
HomeTrendingबॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पैसो के लिए कई मर्दो से बनाये...

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पैसो के लिए कई मर्दो से बनाये सम्बन्ध, खुद ने खोला बॉलीवुड का काला चिटठा

News Desk India: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पैसो के लिए कई मर्दो से बनाये सम्बन्ध, खुद ने खोला बॉलीवुड का काला चिटठा, मायानगरी की चमक जितनी बाहर से दिखती है, अंदर से उतनी ही कालिख भरी है। इस इंडस्ट्री में आने वाला कोई भी व्यक्ति इतना आदी हो जाता है कि करियर फ्लॉप होने के बावजूद शायद ही कोई दूसरा काम कर पाता है। इंडस्ट्री के अभिनेता या अभिनेत्रियां, जिन्हें हम पर्दे पर सभी का मनोरंजन करते देखते हैं, असल जिंदगी में वे कभी न कभी पूरी तरह टूट जाते हैं और चोटिल होकर गलत कदम उठा लेते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है इंडस्ट्री के उभरते सितारे ‘सुशांत सिंह राजपूत’।

ये भी पढ़िए – बॉलीवुड के ये सितारे हुए थे उप्स मूवमेंट का शिकार, इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरो से हुई थी वायरल, देखे वायरल तस्वीरें

ये भी पढ़िए – लिव इन में रह रहे इस कपल ने शेयर किया अपना प्राइवेट वीडियो, शेयर कर लिखा ‘लेट नाईट फन’

आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सुपरहिट फिल्में देने के बाद एक वक्त ऐसा आया कि उन्हें पैसों के लिए दूसरों का बिस्तर गर्म करना पड़ा। जी हां, उनकी एक्ट्रेस का नाम है- ‘श्वेता बसु प्रसाद’।

श्वेता बसु प्रसाद का जीवन जोरों पर चल रहा था और उनके जीवन में बहुत सारी खुशियाँ थीं, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं और इस वजह से अभिनेत्री पूरी तरह से ठिठक गई और उन्हें एक बनाने के लिए अन्य पुरुषों की रातें बितानी पड़ीं। जीविका। रंग लगाना था। इस बात का खुलासा खुद श्वेता बसु प्रसाद ने एक इंटरव्यू में किया है। श्वेता बसु प्रसाद ने कहा, ‘मैं पूरी तरह टूट चुकी थी और पैसे पाने के सारे दरवाजे बंद हो गए थे, इसलिए मजबूर होकर मुझे यह कदम उठाना पड़ा।’

हालांकि आज श्वेता बसु प्रसाद की जिंदगी का वह काला दौर बीत चुका है और 2018 में रोहित मित्तल से शादी करने के बाद उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी चल रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि यह कहानी सिर्फ श्वेता बसु प्रसाद की नहीं है, यह उनके जैसे कई कलाकारों की है, खासकर उन मासूम लड़कियों की जो इंडस्ट्री में अभिनय करके नाम कमाने जाती हैं, लेकिन उन्हें माफिया का शिकार होना पड़ता है और वे हैं मुंह नहीं खोल पा रहे हैं या चाहकर भी बाहर नहीं आ पा रहे हैं।