Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनविक्की कौशल को छोड़ 4 दूसरे लोगो के साथ कैटरीना बना चुकी...

विक्की कौशल को छोड़ 4 दूसरे लोगो के साथ कैटरीना बना चुकी रिश्ते,वीडियो भी हो चूका वायरल,जानिए

Bollywood News:विक्की कौशल को छोड़ 4 दूसरे लोगो के साथ कैटरीना बना चुकी रिश्ते,वीडियो भी हो चूका वायरल,कैटरिना कैफ पति विक्की कौशल को छोड़ 4 मर्दो के साथ बना चुकी है रिश्ते,एक बार वीडियो भी हो गया वायरल बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘क्रिसमस’ के कारण सुर्ख़ियों में हैं. इसके आलावा ये एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ अपने रिलेशनशिप के कारण भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. कैटरीना ने बीते साल विक्की कौशल से शादी की थी, जिसके बाद से ये कपल खुशहाल मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. पकड़ा गया कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफिरा, सामने आई ये सच्चाई

कैटरिना कैफ पति विक्की कौशल को छोड़ 4 मर्दो के साथ  बना चुकी है रिश्ते,एक बार वीडियो भी हो गया वायरल

कैटरीना कैफ और सलमान खान का अफेयर काफी चर्चित रहा हैं. दरअसल बॉलीवुड में कदम ज़माने में सलमान ने कैटरीना की काफी मदद की थी. बताया जाता हैं कि दोनों लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन कैटरीना की रणबीर संग नजदीकियां सलमान को पसंद नहीं थी. जिसके चलते दोनों अलग हो गए थे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है और इसमें कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल है. इस जोड़ी ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. अक्षय पहले से शादीशुदा थे, जिसके कारण दोनों का रिलेशनशिप ज्यादा दिन नहीं चल सका।

कैटरीना का नाम बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा है. हालांकि एक जमाने में ये दोनों काफी करीब थे, लेकिन इस बार भी उनका रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के बीच ‘राजनीती’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थी.

article article l 201851317184326323000 jTXy9BL 1

कैटरिना कैफ पति विक्की कौशल को छोड़ 4 मर्दो के साथ बना चुकी है रिश्ते,एक बार वीडियो भी हो गया वायरल कैटरीना का एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ भी लव एंगल हुआ करता था. रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना सिद्धार्थ के करीब आ गईं. दोनों ने ‘बार बार देखो’ फिल्म में साथ काम किया था और दोनों फिल्म के काला चश्मा गाने से सुर्खियों में थे. हालांकि कैटरीना सिद्धार्थ के साथ अफेयर की खबरों को हमेशा नकारती रहती थी।

करण जौहर की ये बात सुनकर विक्की काफी खुश हो गए थे और उन्होंने बेहोश होने का नाटक भी किया था। हालांकि कटरीना भी ठहाकों के साथ मुस्कुराती नजर आई।जैसा कि सब कहते हैं ना ‘यह प्यार है जनाब, छिपाने से नही छिपता’ ठीक वैसी ही कहावत कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते में देखने को मिली।दोनों ने अपने प्यार को छिपाने की लाख कोशिश की थी लेकिन दोनों जब भी एक साथ नजर आते थे, तो अपने बीच की केमिस्ट्री को छिपा नहीं पाते थे।