Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजनप्रेग्नेंसी की झूठी अपवाह फ़ैलाने वालो को करीना ने दिया करारा जवाब,बोली-...

प्रेग्नेंसी की झूठी अपवाह फ़ैलाने वालो को करीना ने दिया करारा जवाब,बोली- मशीन समाज रखा…

Bollywood News:प्रेग्नेंसी की झूठी अपवाह फ़ैलाने वालो को करीना ने दिया करारा जवाब,बोली- मशीन समाज रखा…,सैफ अली खान की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। करीना कपूर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस फिल्म में करीना के साथ-साथ आमिर खान भी लीड रोल में नजर आने वाले है। लेकिन करीना कपूर कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। सोशल मीडिया पर अफवाह चल रही है कि वो तीसरे बच्चे की मां बनने वाली है।

जिसको लेकर करीना कई बार जवाब दे चुकी है। उन्होंने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स की क्लास लगाई थी। इस बाद अब करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में इसका बेबाक तरीके से जवाब दिया है। जिसने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है।

करीना का करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वो अक्सर ऐसा कुछ बोल देती है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छा जाती है। अभी हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान तीसरे बच्चे की बात को लेकर जबाव दिया है। उन्होंने कहा, मेरा पेट निकल आया है, इसका मतलब ये नहीं है कि मैं प्रेग्नेंट हूं, अगर मैं प्रेग्नेंट होती तो मैं खुलकर बताती। मेरा वजन पिज्जा खाने के बढ़ गया है बस। इसके आगे करीना कपूर ने कहा, ‘मैं कोई मशीन नहीं हूं।’ करीना के इस जवाब के आने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे है। जिनका नाम तैमूर और जेह है।