Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनपार्टी में शराब के नशे में धुत तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण...

पार्टी में शराब के नशे में धुत तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण के साथ की गन्दी हरकते,बोली- बेडरूम में चलो

Bollywood News:पार्टी में शराब के नशे में धुत तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण के साथ की गन्दी हरकते,बोली- बेडरूम में चलो,हाल ही में ‘नागिन 6’ की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ एक पार्टी में शिरकत की. इस पार्टी में तेजस्वी ने बेहद बोल्ड लुक पहना था.

पार्टी में घुसते ही तेजस्वी प्रकाश वायरल वीडियो अजीब हरकत करने लगे। खचाखच भरी सभा में अपने बॉयफ्रेंड को किस करने के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाने लगा. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

करण और तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा देर रात अपने कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में शामिल होने पहुंचे। पार्टी में एंट्री करते ही तेजस्वी ने करण को किस करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को उनके दोस्त ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो सामने आते ही लोगों ने एक्ट्रेस पर तंज कसना शुरू कर दिया।

तेजस्वी प्रकाश ने पार्टी के लिए रिवीलिंग बैकलेस टॉप और ब्रालेस पार्टी लुक पहना था। करण कुंद्रा देर रात अपने बोल्ड लुक के चलते तेजस्वी प्रकाश की देखभाल करते नजर आए। फैंस का कहना है कि करण बहुत ही बोल्ड बॉयफ्रेंड हैं और वह करण और तेजस्वी के इस वीडियो में बॉडीगार्ड की तरह तेजस्वी का ख्याल रखते हैं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी सभी को पसंद आती है और सभी को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि करण और तेजस्वी की शादी को लेकर कोई अपडेट नहीं है,लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी अलग तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। बिड बाग हाउस में शुरू हुई करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी।