Wednesday, October 5, 2022
HomeमनोरंजनBollywood:रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का हो रहा जमकर विरोध,जगह जगह केस...

Bollywood:रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का हो रहा जमकर विरोध,जगह जगह केस दर्ज,जानिए पूरा मामला

Bollywood:रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट का हो रहा जमकर विरोध,जगह जगह केस दर्ज, रणवीर सिंह के वायरल फोटोशूट को लेकर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. शिकायत के बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और लगातार गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

FIR Against Ranveer Singh: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वायरल फोटोशूट को लेकर उनकी मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं. शिकायत के बाद अब उनके खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर लिया गया है और लगातार गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. ठाणे पुलिस (Thane Police) को इस मामले को लेकर शिकायत दी गई थी और ये आरोप लगाया था कि रणवीर सिंह के इस फोटोशूट से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं. रणवीर सिंह के खिलाफ ठाणे (Thane) के चेंबूर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. एफआईआर के मुताबिक रणवीर सिंह के खिलाफ मंगलवार सुबह करीब 9 बजकर 50 मिनट पर मामला दर्ज किया गया है. ये मामला एक एनजीओ की ओर से दर्ज करवाया गया है।

 बालीवुड के सुपर स्टार रणवीर सिंह द्वारा एक मैग्जीन के लिए कराए गए फोटोशूट के बाद वे विवादों में घिर गए हैं। असल में रणवीर सिंह द्वारा कराए गए न्यूड फोटो शूट के बाद शहर के लोगों ने बालीवुड में फैल रही इस मानसिक गंदगी को दूर करने के लिए मुहीम चलाई। उनके खिलाफ चलाए गए इस प्रदर्शन के तहत अनूठी पहल की गई।

स्वच्छता में पहले पायदान पर आने वाले शहर ने इस गंदगी को दूर करने के लिए फेसबुक के जरिए लोगों से अपील की जा रही है। इस अपील में कहा गया है कि वे अपने ऐसे पुराने कपड़े लेकर आएं जिन्हें जरूरतमंद पहन सकें। यह कपड़े नेकी की दीवार पर एकत्रित किए गए। इन कपड़ों में से सांकेतिक रूप से एक कपड़ा रणवीर सिंह को भी भेजा जाएगा। शहर के करीब 20 लोगों को समूह ने यह पहल की।

समूह के नीरज याग्निक का कहना है कि रणवीर सिंह एक ट्रेंड सेटर है और उनका अनुसरण कई युवा करते हैं। जब उन्होंने दाढ़ी रखी तो कई युवाओं ने उस फैशन को अपनाया। ऐसे में इस तरह फोटोशूट कराना और उसे प्रकाशित करवाना गलत है। फिल्म और क्रिकेट के सितारों द्वारा किए गए कार्य उनके प्रशंसकों के मन पर भी प्रभाव डालते हैं। ऐेसे में आवश्यकता है कि मानसिक कचरा दूर किया जाए और स्वस्थ समाज की स्थापना की जाए।