Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedDisha Patani और Tiger Shroff से ब्रेकअप की ये है वजह, जाने

Disha Patani और Tiger Shroff से ब्रेकअप की ये है वजह, जाने

Bollywood stars Tiger Shroff and Disha Patani breakup: बी-टाउन में चर्चा का टॉपिक बना हुआ है. खबरें हैं कि, 6 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कभी कोई बयान नहीं दिया है. अकसर ही दोनों इस सवाल के जवाब अच्छे दोस्त होने की बात कहते आए हैं. लेकिन दोनों कई बार साथ में डिनर और लंच पर स्पॉट किए जाते थे. ब्रेकअप की खबरों के बाद से ही फैंस इनके अलग होने के रीजन को जानने की कोशिश में हैं. खबर के मुताबिक, दोनों का ब्रेकअप शादी की बात पर हुआ है.

टाइगर से शादी करना चाहती थीं दिशा

खबरों की मानें तो, टाइगर के एक दोस्त ने बताया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ है. दोस्त ने कहा कि टाइगर ने जब से अपने पेरेंट्स जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया था, तभी से वो दिशा के साथ लिव-इन में रह रहे थे. उन्हें एक साथ हुए काफी समय बीत चुका था और दिशा को इस साल ऐसा लगने लगा था कि उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए.

रिपोर्ट को मानें तो दोस्त ने ये भी बताया

कि दिशा ने टाइगर को अपने मन की बात कही भी, लेकिन टाइगर ने इस बात को टाल दिया. बेशक, उसने उसे सिर्फ एक या दो बार से अधिक बताया होगा, लेकिन हर बार, टाइगर का रिप्लाई ‘नहीं, अभी नहीं’ था. दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर तैयार नहीं था.

article l 2022720816465960419000

इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा

जब एक्स कपल के दोस्त से पूछा गया कि दिशा ब्रेकअप से कैसे डील कर रही हैं? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “दिशा ने इसे पॉजिटिव तरह से लिया है वह नाराज नहीं हैं.” साथ ही ये भी कहा कि कौन जानता है कि वे कुछ समय बाद एक साथ हो जाएं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे और दिशा के रिलेशनशिप के स्टेटस से पर्दा उठाते हुए एक बड़ा बयान जारी किया था. एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने कहा,

716f3feb30

“टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी हैं. मैं अब भी उन्हें साथ में बाहर जाते देखता हूं. ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं मैं उनकी प्राइवेसी में दखल नहीं देना चाहता. लेकिन मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छे दोस्त हैं. वह काम के अलावा भी एक-दूसरे साथ समय बिताना पसंद करते हैं.”