Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस सुरवीन चावला ने Casting Couch को लेकर सुनाई आपबीती कहा Producer...

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने Casting Couch को लेकर सुनाई आपबीती कहा Producer और Director ने की गन्दी-गन्दी माँग

Bollywood Producers Directors Ne Ki Gandi-Gandi Mang :- बॉलीवुड हसीनाएं समय-समय पर फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को उजागर करती रहती हैं। कई मशहूर अभिनेत्रियों ने बताया है कि निर्माताओं और निर्देशकों ने काम के बदले उनसे गंदी मांग की है और कई को सेक्स की पेशकश भी की गई है। ऐक्ट्रेस सुरवीन चावला भी ऐसी बातों से गुजरी हैं।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने Casting Couch को लेकर सुनाई आपबीती कहा Producer और Director ने की गन्दी-गन्दी माँग

इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए Surveen made many shocking revelations during the interview.

37 साल की सुरवीन चावला टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आपबीती सुनाई। आइए आपको बताते हैं सुरवीन ने क्या कहा था।

image 230

सुरवीन को तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा Surveen faced casting couch thrice

आपको बता दें कि साल 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने इंडस्ट्री के डार्क सीक्रेट्स से पर्दा उठाया था। फिर अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में काम के सिलसिले में उन्हें एक या दो बार नहीं बल्कि तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

शरीर के हर हिस्से का आकार जानना चाहता था डायरेक्टर The director wanted to know the size of every part of the body

एक बार अभिनेत्री को फिल्म निर्माता के साथ जाने के लिए कहा गया था, जबकि एक बार एक निर्देशक उसके शरीर के हर हिस्से का आकार जानना चाहता था। एक्ट्रेस के मुताबिक वह शख्स साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा डायरेक्टर था। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में किसी का नाम नहीं लिया।

सुरवीन के मुताबिक साउथ के बड़े डायरेक्टर थे According to Surveen, there was a big director of South

सुरवीन के मुताबिक, ‘वो साउथ के बड़े डायरेक्टर थे। इतना ही नहीं उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। मेरा एक बहुत लंबा ऑडिशन था जो लगभग एक शिफ्ट तक चला। उस ऑडिशन में उन्हें कई काम करने थे। जिसमें मोनोलॉग और अचानक कुछ कह देने जैसी बातें जुड़ी हुई थीं। मैं उस दिन बीमार था। इसलिए मैं ऑडिशन देकर घर लौट आया जिसके बाद डायरेक्टर ने मुझे मुंबई आने को कहा। यह सुनकर मैं डर गई और मैंने आने से मना कर दिया।

बस फिल्म तक चलेगी तब तक आपको करना ही होगा You will have to do it till the film runs.

सुरवीन ने बताया कि वह सिर्फ तमिल जानता है और जब उसने मुझसे किसी और से बात कराने को कहा तो मुझे बताया गया कि सर आपको करीब से जानना चाहते हैं। मैं आपके साथ लंबा समय बिताना चाहता हूं। इस पर एक्ट्रेस ने सवाल किया कि क्यों? तो जवाब मिला कि बस फिल्म तक चलेगी, तब तक आपको करना ही होगा।

गलत दरवाजे पर दस्तक दे रहे knocking on the wrong door

उस शख्स को करारा जवाब देते हुए सुरवीन ने कहा था, ‘आप गलत दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं। अगर सर को लगता है कि उनमें टैलेंट नहीं है तो वह उनकी फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। लेकिन वह किसी के लिए खुद को नहीं बदल सकती।

image 231

फिल्म निर्माता मेरे क्लीवेज और जांघों को देखना चाहता था The filmmaker wanted to see my cleavage and thighs

सुरवीन ने एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि, ‘उन्हें एक ऑफिस से बाहर निकलना पड़ा क्योंकि किसी ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया एक फिल्म निर्माता मेरे क्लीवेज और जांघों को देखना चाहता था। इंडस्ट्री में ऐसी चीजें सच में होती हैं।

डिस्क्लेमर :- यह जानकारी सोशल मिडिया इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है ग्रामीण मिडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।