Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री ने उठाया सलमान खान की हरकतों...

बॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री ने उठाया सलमान खान की हरकतों का पर्दा फिल्म शूटिंग के दौरान खींचकर ले जाते थे अलग और….

बॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री ने उठाया सलमान खान की हरकतों का पर्दा फिल्म शूटिंग के दौरान खींचकर ले जाते थे अलग और…., देखिये पूरा वीडियो। सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में आई थी। यह एक लवस्टोरी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

बॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री ने उठाया सलमान खान की हरकतों का पर्दा फिल्म शूटिंग के दौरान खींचकर ले जाते थे अलग और….

1989 में ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में साथ दिखी थी सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी: सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में आई थी। यह एक लवस्टोरी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म हिट हुई थी और पहली ही फिल्म से भाग्यश्री मशहूर हो गईं। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

image 279
Bollywood kee 90s Beauty Queen Bhagyashree ne uthaaya Salman Khan kee harakaton ka parda

यह भी पढ़े-कैटरीना कैफ की स्कूल टाइम की फोटोज देख नहीं हो पायेगा अपनी आँखो पर विश्वास बचपन में ऐसी दिखती थी बार्बी डॉल कैटरीना कैफ

शूटिंग के दौरान भाग्यश्री के साथ फ़्लर्ट करते थे सलमान खान अब भाग्यश्री ने कमबैक किया है और हाल ही में पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे काफी फ्लर्ट करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि वह भाग्यश्री के पास आते और उनके कानों में गाते दिल दिवाना, बिन सजना के माने ना। एक्ट्रेस को लगा कि सलमान उनसे फ्लर्ट करने लगे हैं। फिर सलमान उन्हें अकेले में ले जाते और फिर वहीं गाना उन्हें सुनाते।

इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताई सलमान के साथ वाली बात

इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताई सलमान के साथ वाली बात आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सलमान से कहना पड़ा कि लोग क्या सोचेंगे? एक्ट्रेस को डर सताने लगा कि उनकी इमेज खराब होगी। फिर सलमान ने कहा, मैं जानता हूं तो एक्ट्रेस ने पूछा क्या जानते हो।

image 502

बॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री के बाद में बातों में सलमान ने बताया कि वो दरअसल उनके और उनके बॉयफ्रेंड हिमालय के रिश्ते के बारे में जानते हैं। सलमान और हिमालय के कॉमन फ्रेंड थे, जिनके जरिए एक्ट्रेस के रिलेशन के बारे में सलमान को पता चला था। ऐसे में सलमान उनसे मजाक करते थे।

भाग्यश्री की अपने करियर की यह पहली फिल्म थी 

बॉलीवुड की 90s Beauty Queen भाग्यश्री ने उठाया सलमान खान की हरकतों का पर्दा बता दें कि मैने प्यार किया से बतौर लीड हीरो सलमान ने शुरूआत की, वहीं भाग्यश्री की भी यह पहली फिल्म थी। सूरज बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म से ही प्रेम का कैरेक्टर 1990 के दशक में सलमान के साथ जुड़ा, बाद में वह राजश्री की अन्य फिल्मों हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो में इसी नाम से नजर आए।

image 278
RELATED ARTICLES

Most Popular