Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनबॉलीवुड की 90's की ब्यूटी क्वीन ने किया सलमान खान का खुलासा,...

बॉलीवुड की 90’s की ब्यूटी क्वीन ने किया सलमान खान का खुलासा, फिल्म शूटिंग के दौरान खींचकर ले जाते थे अलग और करते थे, देखिये पूरा वीडियो

Bhagyashree: बॉलीवुड की 90’s की ब्यूटी क्वीन ने किया सलमान खान का खुलासा, फिल्म शूटिंग के दौरान खींचकर ले जाते थे अलग और करते थे, देखिये पूरा वीडियो। सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में आई थी। यह एक लवस्टोरी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

1989 में ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म में साथ दिखी थी सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी (In 1989, Salman Khan and Bhagyashree were seen together in the film ‘Maine Pyar Kiya’.)

mart202202231691phailama maainnae payaara kaiyaa sae jaudai 10 anasaunae tathaya unknown facts about maine pyar kiya 1

सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म मैंने प्यार किया 1989 में आई थी। यह एक लवस्टोरी थी, जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। यह फिल्म हिट हुई थी और पहली ही फिल्म से भाग्यश्री मशहूर हो गईं। हालांकि इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

ये भी पढ़े- इस साउथ के सुपरस्टार से इश्क़ लड़ा बैठी थी बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू, अपने 52th बर्थडे सेलिब्रेट के समय किया तब्बू ने खुलासा

शूटिंग के दौरान भाग्यश्री के साथ फ़्लर्ट करते थे सलमान खान (Salman Khan used to flirt with Bhagyashree during the shoot)

19671

अब भाग्यश्री ने कमबैक किया है और हाल ही में पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे काफी फ्लर्ट करते थे। एक्ट्रेस ने बताया कि वह भाग्यश्री के पास आते और उनके कानों में गाते दिल दिवाना, बिन सजना के माने ना। एक्ट्रेस को लगा कि सलमान उनसे फ्लर्ट करने लगे हैं। फिर सलमान उन्हें अकेले में ले जाते और फिर वहीं गाना उन्हें सुनाते।

इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताई सलमान के साथ वाली बात (In the interview, Bhagyashree told what happened with Salman)

maxresdefault 2022 11 06T163522.889

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें सलमान से कहना पड़ा कि लोग क्या सोचेंगे? एक्ट्रेस को डर सताने लगा कि उनकी इमेज खराब होगी। फिर सलमान ने कहा, मैं जानता हूं तो एक्ट्रेस ने पूछा क्या जानते हो। बाद में बातों में सलमान ने बताया कि वो दरअसल उनके और उनके बॉयफ्रेंड हिमालय के रिश्ते के बारे में जानते हैं। सलमान और हिमालय के कॉमन फ्रेंड थे, जिनके जरिए एक्ट्रेस के रिलेशन के बारे में सलमान को पता चला था। ऐसे में सलमान उनसे मजाक करते थे।

ये भी पढ़े- सोनाक्षी सिन्हा करना चाहती है इस इंसान से शादी, नहीं बनना चाहती सलमान खान के घर की बहु, खुद सोनाक्षी ने किया खुलासा, जानिए

भाग्यश्री की अपने करियर की यह पहली फिल्म थी (This was Bhagyashree’s first film of her career.)

bhagyashree angry with salman khan

बता दें कि मैने प्यार किया से बतौर लीड हीरो सलमान ने शुरूआत की, वहीं भाग्यश्री की भी यह पहली फिल्म थी। सूरज बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म से ही प्रेम का कैरेक्टर 1990 के दशक में सलमान के साथ जुड़ा, बाद में वह राजश्री की अन्य फिल्मों हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो में इसी नाम से नजर आए।

RELATED ARTICLES

Most Popular