Tuesday, March 28, 2023
HomeमनोरंजनBrahmastra Box Office Collection: पहले वीकेंड में की शानदार कमाई, जानिए ब्रह्मास्त्र...

Brahmastra Box Office Collection: पहले वीकेंड में की शानदार कमाई, जानिए ब्रह्मास्त्र का ताबड़तोड़ कलेक्शन

Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म लगातार तीन दिनों से अच्छी खासी कमाई कर रही है. रविवार को इसका कलेक्शन और भी बढ़ गया। इसके साथ ही अयान मुखर्जी की यह फिल्म जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है, इससे पहले यह रिकॉर्ड संजू के नाम था।

रणबीर के लिए लकी हैं आलिया!

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इस बार आलिया भट्ट उनके लिए लकी साबित हुई हैं। फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 75 करोड़ की कमाई कर ली थी। दूसरे दिन यह आंकड़ा 160 करोड़ तक पहुंच गया था। सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र का बहिष्कार लगातार जारी है, बावजूद इसके फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन इन बॉयकॉट गैंग को चिढ़ा रहा है.

3 दिन में 125 करोड़ कमाएं

ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 37 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन इस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला और शनिवार को फिल्म ने अपनी झोली में 42 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन ब्रह्मास्त्र ने धमाल मचाया और सभी भाषाओं में 46 करोड़ की कमाई की और टिकट खिड़की पर अपनी आग लगा दी. इसके साथ ही फिल्म ने तीन दिन में 125 करोड़ का बिजनेस कर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

हिंदी संस्करण ने लगाया शतक

देशभर में 125 करोड़ की कुल कमाई में दक्षिण भारतीय डब वर्जन के 16 करोड़ शामिल हैं। इसमें सबसे ज्यादा कलेक्शन करीब 13 करोड़ रुपये तेलुगु डब से आया है। इसलिए फिल्म की हिंदी रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाया है। फिल्म ने 109 से 110 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इसके साथ ही यह अब तक टॉप 5 फिल्मों के वीकेंड कलेक्शन में शामिल हो चुकी है।

क़िस्मत का फैसला आज होगा

ब्रह्मास्त्र के लिए पहला वीकेंड काफी अच्छा रहा है। इसके भाग्य का फैसला सोमवार को होगा। अगर यह 16 करोड़ से ऊपर का बिजनेस करती है तो फिल्म पक्की ब्लॉकबस्टर होने वाली है। अगर यह फिल्म 14 से 15 करोड़ के बीच का बिजनेस करती है तो निश्चित तौर पर इसके लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular