Wednesday, February 1, 2023
HomeAutomobileTata की न्यू 13 सीटर वैन का BS-6 मॉडल हुआ लांच, सेफ्टी...

Tata की न्यू 13 सीटर वैन का BS-6 मॉडल हुआ लांच, सेफ्टी फीचर्स के साथ ज्यादा स्पेस, मात्र 14 लाख में छोटी बस

Tata New Winger BS-6 Model Launched: Tata की न्यू 13 सीटर वैन का BS-6 मॉडल हुआ लांच, सेफ्टी फीचर्स के साथ ज्यादा स्पेस, मात्र 14 लाख में छोटी बस। Tata Motors ने नेपाल में अपनी मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) विंगर BS6 (Winger BS6) की नई रेंज लॉन्च कर दी है। नेपाल में ये कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MUV भी है।

ये भी पढ़े- Maruti ने लांच किया Ertiga का स्पोर्टी लुक, 26.11 के शानदार माइलेज से बजायेगा Innova और Bolero की बैंड, देखे सेफ्टी फीचर्स और कीमत

हाल ही में टाटा मोटर ने Winger का BS6 मॉडल नेपाल में लांच किया है

Recently Tata Motor has launched the BS6 model of Winger in Nepal.

maxresdefault 2022 12 21T104041.143

Tata Motors ने नेपाल में अपनी मल्टी यूटिलिटी व्हीकल (MUV) Winger BS6 की नई रेंज लॉन्च कर दी है। नेपाल में ये कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MUV भी है। इस वैन की सीरीज का इस्तेमाल कार्गो, स्कूल, एम्पलाई, टूरिज्म और ट्रैवल के लिए किया जाता है। टाटा मोटर्स के कमर्शियल व्हीकल बिजनेस यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट अनुराग मल्होत्रा ने कहा, “टाटा विंगर BS6 उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श व्हीकल है जो लोअर कॉस्ट में प्रोफेटेबल बिजनेस करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि टाटा विंगर से ग्राहकों को इस कैटेगरी में बेस्ट एक्सपीरियंस मिलेगा।

सिपरडी ट्रेडिंग के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट सिद्धार्थ एसजेबी राणा ने कहा टाटा मोटर बहुत ही ज्यादा भरोसेमंद और बेहतरीन वाहन का निर्माण करती है

Siddharth SJB Rana, Executive President, Sipardi Trading, said, “Tata Motors manufactures highly reliable and quality vehicles.

maxresdefault 2022 12 21T102415.311

सिपरडी ट्रेडिंग के एग्जीक्यूटिव प्रेसिडेंट सिद्धार्थ एसजेबी राणा ने कहा, “टाटा मोटर्स के साथ हमारी साझेदारी ने पिछले कुछ दशकों में बाजार में कई बेहतरीन वाहनों की सफलतापूर्वक डिलीवरी की है। टाटा विंगर नेपाल में बाजार के भीतर काफी संभावनाओं के साथ एक उपयुक्त बहु-उपयोगी गाड़ी है। हमें विश्वास है कि नेपाली नागरिकों द्वारा इसकी अत्यधिक सराहना की जाएगी।

ये भी पढ़े- Alto के सबसे सस्ते CNG वेरिएंट ने मारी शानदार एंट्री, रिफाइंड इंजन के साथ 40kmpl का शानदार माइलेज, कीमत 5 लाख से भी कम

जानिए Tata Winger BS6 के धांसू इंजन के बारे में

Know about the cool engine of Tata Winger BS6

sddefault 23

नई टाटा विंगर बीएस6 में 2.2-लीटर DiCOR इंजन दिया है, जो बेहतर टॉर्क और बेहतर फ्यूल इकॉनमी के साथ आता है। इसमें एक ECO स्विच और गियर शिफ्ट एडवाइजर भी मिलता है, जो फ्यूल इफिसिएंसी बढ़ाने में मदद करता है। विंगर अपनी कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ 25.8% ग्रेडिबिलिटी खड़ी ढलान और फ्लाईओवर पर आसान चढ़ाई करने में मदद करती है। इसके अलावा, एंटी-रोल बार और हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ विंगर का स्वतंत्र फ्रंट सस्पेंशन सवारी का आश्वासन देता है, जैसा कि इसकी मोनोकॉक बॉडी डिजाइन करता है।

Tata Winger BS6 में मिलेगा ABS ब्रेकिंग सिस्टम और स्कूली बच्चों को लाने ले जाने के लिए है सबसे सुरक्षित

Tata Winger BS6 will get ABS braking system and is the safest to carry school children

13 seater tata winger van 1000x1000 1

सेफ राइड सुनिश्चित करने के लिए विंगर स्कूल में ABS ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। व्हीकल FDSS (फायर डिटेक्शन एंड सप्रेशन सिस्टम) और शक्तिशाली फॉग लैंप के साथ भी आता है। विंगर स्कूल में बच्चों को सुरक्षित और आरामदायक सीट मिलती हैं। विंगर कार्गो समकालीन, शहरी उपभोक्ताओं के लिए तैयार किया गया है जो सेगमेंट में हाई परफॉर्मेंस देता है।

Tata Winger BS6 में मिलेगी बहुत सारी सुविधाजनक और आरामदायक लोडिंग

Tata Winger BS6 will get a lot of convenient and comfortable loading

13 seater tata winger rental service 1000x1000 1

यह महत्वपूर्ण कैप्टिव-आधारित अनुप्रयोगों के लिए सही समाधान है जो कार्गो की सुरक्षित डिलीवरी के अलावा गति, सुरक्षा, आराम और सुविधा की मांग करते हैं। यह 1680 किलोग्राम की उच्च पेलोड क्षमता और 3240x1640x1900 मिमी के बड़े कार्गो लोडिंग क्षेत्र की पेशकश करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular