Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनबुढ़ापे में भी नहीं थम रही महेश भट्ट की गंदी हरकते, बेटी...

बुढ़ापे में भी नहीं थम रही महेश भट्ट की गंदी हरकते, बेटी ने किया बड़ा खुलासा, नींद से उठाकर करते हैं….

बुढ़ापे में भी नहीं थम रही महेश भट्ट की गंदी हरकते, बेटी ने किया बड़ा खुलासा, नींद से उठाकर करते हैं… महेश भट्ट को हर कोई जानता है वह फिल्म निर्माता हैं। बॉलीवुड  फिल्में बनाते हैं उनकी ज्यादातर फिल्में हॉरर बोल्ड होती हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई जैसे मर्डर, वो लम्हे, चाहत वह बहुत बोल्ड फिल्में बनाते हैं। जिसकी वजह से हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। वह न सिर्फ अपने प्रोफेशन बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बने रहते हैं।

महेश भट्ट ने की है दो शादिया (Mahesh Bhatt has done two marriages)

Featured Image ScoopNow Dark Secrets Of The Bhatt Family

बता दें कि महेश भट्ट ने अपनी पहली शादी अपने लेडीलव किरण भट्ट से की थी। जिससे उनके 2 बच्चे हुए। राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। शादी के बाद भी महेश भट्ट के अफेयर की खबरें रुकी नहीं। उनका परवीन बॉबी के साथ अफेयर शुरू हो गया। परवीन बॉबी 80 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस के लिस्ट में थी।परवीन बॉबी के साथ महेश भट्ट का अफेयर शुरू होते लाइफ में उथल-पुथल मच गई। जब यह बात किरण को पता चली तो उन्होंने महेश से किनारा कर लिया। परवीन बॉबी से रिलेशनशिप में होने के बावजूद महेश ने सोनी राजदान से शादी की। उनके दो बच्चे दो बेटियां हुई साहिल भट्ट और आलिया भट्ट।

यह भी पड़े- उम्र में छोटे Arjun kapoor को डेट करने पर Malaika पर उठे सवाल, मलाइका ने दिया जवाब, बोली – मर्द है वो….

महेश ने भरी महफिल में की ये गन्दी हरकत (Mahesh did this dirty act in a gathering)

article New Project 67 lw8P3hq

महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट और उनके पिता यानी कि महेश हमेशा विवादों में घिरे रहते हैं। पूजा ने 17 साल की उम्र में फिल्म डैडी से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 90 के दशक में उनका नाम मशहूर अभिनेत्रियों के लिस्ट में शुमार था। फिल्म में यह बोल्ड सीन करती थी।एक वक्त ऐसा भी आया जब वह अपने ही पिता के साथ लिप लॉक करते हुए फोटोशूट करवाया। फोटोशूट के सामने आते ही बॉलीवुड में हंगामा मच गया। लोग तरह-तरह की बातें करने लगे। इस तस्वीर के बाद महेश और पूजा विवादों की लिस्ट में आ गए।

यह भी पड़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद अंजलि भाभी का हो गया बुरा हाल, गुजारे के लिए करने लगी ये काम

मैगजीन के लिए करवाया गंदा शूट (Dirty shoot done for magazine)

1161079 pujaa

बता दें कि पूजा और महेश अपने स्टारडम में इतना खो गए थे कि उन्होंने बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। लिपलॉक करते हुए मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। इस फोटो में महेश भट्ट अपनी बेटी को किस करते हुए नजर आए थे। जब फोटोशूट हो रहा था तो पूजा उनकी गोद में बैठी थी और महेश भट्ट उनको किस कर रहे थे।विवाद में आने के बाद इन दोनों ने अपनी सफाई रखी लेकिन दर्शकों को बिल्कुल भी राश नहीं आया और इनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।

अपनी बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट (Mahesh Bhatt wanted to marry his daughter)

इस वाक्य के होने के बाद महेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि मामला उनके ऊपर ही भारी पड़ गया। उन्होंने कहा कि पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते।

RELATED ARTICLES

Most Popular