Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनबुढ़ापे में भी कम नहीं हो रही Kajol की हरकते, भरी महफिल...

बुढ़ापे में भी कम नहीं हो रही Kajol की हरकते, भरी महफिल में गिरा दिया साड़ी का पल्लू तस्वीरे हुई कैमरे में कैद, अजय ने झुकाया…

Oops moment: बुढ़ापे में भी कम नहीं हो रही Kajol की हरकते, भरी महफिल में गिरा दिया साड़ी का पल्लू तस्वीरे हुई कैमरे में कैद, अजय ने झुकाया… भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई न कोई टॉप ऑफ द टाउन बना रहता है। कभी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर। बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड में उप्स मोमेंट का शिकार होना जैसे आम बात हो गई है। कुछ ऐसा ही हुआ काजोल देवगन के साथ। काजोल देखते-देखते ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

यह भी पढ़े- Nita Ambani पति को छोड़ Vijay Malya के साथ रंग रलिया मनाते आई नजर, तस्वीरे हुई तेजी से वायरल, Mukesh Ambani ने….

अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए गयी थी काजोल (Kajol went to promote her film)

kajol22

बता दें कि काजोल अपनी फिल्म तानाजी के प्रमोशन में पहुंची थी। जहां उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। साड़ी के साथ डिप नेक का ब्लाउज पहना हुआ था। वह इस लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन देखते-देखते बहुत वह ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। बार-बार अपनी साड़ी को ठीक करती नजर आ रही थीं।

यह भी पढ़े- Amitabh Bachchan ने किया बड़ा खुलासा, ना रेखा ना जया बल्कि इस एक्ट्रेस के थे ‘बिग बी’ दीवाने

काजोल हुई ऊप्स मोमेंट की शिकार (Kajol became victim of Oops moment)

kajol 660x330 1

काजोल देवगन रेड साड़ी में कहर ढाह रही थीं। लेकिन उसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। जिसको वह बार-बार अपने साड़ी से छुपाने की कोशिश कर रही थीं। लेकिन वह उसको छुपा नहीं सकी और ऊप्स मोंमेट की शिकार हो गईं।काजोल को आखिरी बार उनके पति अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी में देखा गया था। इसी के बाद से वह बड़े पर्दे पर नजर नहीं आईं। हालांकि की काजोल के फैन उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं।

‘सलाम वेंकी’ फिल्म में आईं नजर (Appeared in the film ‘Salaam Venky’)

बता दें कि रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में काजोल लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा पाई। फिल्म सलाम वेंकी ने अजय देवगन की दृश्यम 2 से टक्कर मिल रही है।बतादें कि काजोल  फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के बाद से ही कलेक्शन के मामले में कुछ खास नहीं किया है। पहले दिन इस फिल्म ने 0.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular