Wednesday, February 8, 2023
HomeAutomobileसिर्फ 20 हजार में कार 1000 रूपये में बाइक तो कौड़ियों के...

सिर्फ 20 हजार में कार 1000 रूपये में बाइक तो कौड़ियों के दाम मिल रही साइकिल, यहाँ लगा है सस्ती गाड़ियों का मेला, यहाँ से खरीदे

सिर्फ 20 हजार में कार, 1000 रूपये में बाइक तो कौड़ियों के दाम मिल रही साइकिल, यहाँ लगा है सस्ती गाड़ियों का मेला, यहाँ से खरीदे। बाइक और कार खरीदने के लिए लाखों रुपए खर्च करने होते हैं। आप भी इसे खरीदना चाहते हैं। थोड़ा इंतजार कर बाइक, कार और साइकिल कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसे खरीदने की प्रक्रिया और कीमत के बारे में जानने के लिए फॉलो करें ये स्टेट।

मात्र 50 रूपये में खरीदे साईकिल और 1000 रूपये में बाइक खरीदे (Buy cycle for just Rs 50 and buy bike for Rs 1000)

Vechile 1024x576 1

क्या आप भी बाइक कार या फिर साइकिल खरीदने की सोच रहे हैं। थोड़ा इंतजार कर इसे बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। साइकिल की कीमत की शुरुआत 50 रूपये से शुरू होती है। वहीं आप बाइक केवल 1000 रूपये में और कार मात्र 20 हजार रूपये में घर ले सकते हैं। दरअसल बिहार राज्य की सरकार इन कार, बाइक और साइकिल की नीलामी कर रही है। इसमें कोई भी व्यक्ति हिस्सा ले सकते हैं। सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले को वाहन दे दी जाएगी। नीलामी की प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए पहले आवेदन देना होगा। 

ये भी पढ़े- 90 के दशक की True Legendry बाइक Yamaha RX 100 जल्द लॉंच होगी, करेगी Bullet और JAWA का पत्ता साफ़, दिखेगी नए अवतार में

बिहार राज्य में सरकार कर रही है जब्त की गयी गाड़ियों की नीलामी (In the state of Bihar, the government is auctioning the seized vehicles.)

50 1000 20 1666420137

बिहार राज्य की सरकार जिस वाहन की नीलामी कर रही है उसमें कार, पिकअप, बोलेरो,बस, ट्रक, नाव, एंबुलेंस,साइकिल, बाइक, कार और बैलगाड़ी शामिल है। कुल वाहनों की संख्या 98 बताई जा रही है। जिसमें साइकिल की कीमत की शुरुआत 50 रूपये से होती है। बाइक खरीदने के लिए आपको 1000 से लेकर 20 हजार रूपये तक देने होंगे। कार 20 हजार रूपये में खरीद सकते हैं। 1 लाख 80 हजार बस की कीमत है। ट्रक की कीमत 2.5 लाख रुपए से शुरू होती है। नाव 5 हजार रूपये में खरीद सकते हैं। 

ये भी पढ़े- धमाल मचा रही नई Mahindra Bolero, स्मार्ट फीचर्स के साथ दिखती है बेहद मजेदार, देखे इसका नया लुक और फीचर्स

कुल 98 वाहनों की हो रही है नीलामी (A total of 98 vehicles are being auctioned.)

PicsArt 12 05 12.10.59

कुल 98 वाहनों की सूची बिहार के गोपालगंज विभाग ने जारी की है। जो लोग वाहन खरीदना चाहते हैं उन्हें पहले आवेदन करना होगा। आवेदन शुल्क के साथ वाहन की कीमत की 20 फ़ीसदी डिमांड ड्राफ्ट या विभाग के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया पिछले महीने यानी 24 नवंबर से शुरू हो गई है। आवेदन देने के बाद नीलामी में बोली लगाते समय वाहन के लिए जो सबसे अधिक पैसे देंगे उसे संबंधित वाहन दे दिया जाएगा। कलेक्ट्रेट दफ्तर में नीलामी की प्रक्रिया शुरू होगी। 

जानिए कब शुरू होगी नीलामी (Know when the auction will start)

जैसा कि आपको पता है कि बिहार में बीते कई वर्षों से शराबबंदी जारी है। जो लोग वाहन से शराब की तस्करी करते पाए गए थे। उन वाहनों को जप्त कर लिया गया था। बिहार के गोपालगंज में उन्हीं कारों की नीलामी होने जा रही है। इससे पहले 27 और 28 नवंबर को नीलामी हुई थी। जिसमें सभी वाहन नहीं लिखने के बाद एक बार फिर से नीलामी की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। गोपालगंज के उत्पाद विभाग में अध्यक्ष पद पर कार्यरत राकेश कुमार ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान नीलामी के बारे में जानकारी दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular