Desi Jugaad: घूमने के लिए नहीं थी कार तो चाचाजी ने निकाला जुगाड़, बना दी 6 पहियों वाली गाड़ी, देखिए जुगाड़

Written by Ashish

Published on:

Desi Jugaad: घूमने के लिए नहीं थी कार तो चाचाजी ने निकाला जुगाड़, बना दी 6 पहियों वाली गाड़ी, देखिए जुगाड़, सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे से अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर इस बार कुछ अलग जुगाड़ सामने आया है. वायरल हो रहे वीडियो में एक चूल्हा टू इन वन काम करता दिखाई दे रहा है। हर काम को अपने तरीके से आसान बनाने के लिए लोग ऐसे जुगाड़ लगाते हैं, जिनकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें :-Iphone की हवा टाइट कर देगा Realme का 5G स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ देखिए कीमत

हम आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे की देसी जुगाड़ के सवाल का भारतीयों के पास कोई जवाब नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आने वाले ऐसे कई वीडियो से ये बात साबित होती नजर आती है, जिसे देख हर कोई हैरान है। इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है और लोगों के लिए बड़े काम का भी है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने अपने गैरेज में पड़े हुए कबाड़ से जुगाड़ करके एक 6 पहिए वाली गाड़ी बना डाली है।

Desi Jugaad: घूमने के लिए नहीं थी कार तो चाचाजी ने निकाला जुगाड़, बना दी 6 पहियों वाली गाड़ी, देखिए जुगाड़

यह भी पढ़ें :-Oneplus को इतराना भुला देगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, Amazing कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देख कीमत

घूमने के लिए नहीं थी कार तो चाचाजी ने निकाला जुगाड़, बना दी 6 पहियों वाली गाड़ी, देखिए जुगाड़, हम आपको बता दे की भारत में आये दिन कई जुगाड़ वायरल होते रहते है जिसे लोग खूब पसंद करते है आमतौर पर, किसी कार्य को सरल बनाने के लिए, हम देसी जुगाड़ का सहारा लेते हैं, आपको पता चलेगा कि जुगाड़ से बनाई गई एक छोटी सी 6 पहिए वाली गाड़ी है। ये गाड़ी देखने में किसी घोड़े जैसी लग रही है। इस गाड़ी में चार पैर जैसे दिखने वाले चार रॉड लगे हैं और बीच में दो छोटे-छोटे टायर भी फिट किए गए हैं। और बैठने के लिए इस गाड़ी में सीट भी लगाई गई है। देखने में ये गाड़ी काफी आकर्षक लग रही है और लोगों का ध्यान खींच रही है।