चलती बाइक पर लड़की का ऐसा तूफानी डांस, देख लोगो की अटक गई सांसे, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान, देखे वायरल वीडियो

Written by Shweta

Published on:

चलती बाइक पर लड़की का ऐसा डांस देख लोगो की अटकी सांसे, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान, देखे वायरल वीडियो, आपने यह कहावत तो सुनी ही होगी की, कलाकार अपनी कला को दिखाने के लिए किसी मंच का मोहताज नहीं होता तो आज यह बात सिद्ध भी हो गई। सोशल मिडिया पर हाल ही में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची चलती बाइक की पिछली सीट पर बैठकर डांस करते हुए लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रही है। वीडियो देख चुके कुछ लोग इस बच्ची के एक्सप्रेशन के दीवान हो रहे हैं और बच्ची के डांस मूव्स की तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़े – स्वाद के साथ सेहत के लिए भी काफी फायदेमंद होता है यह मसाला, इसकी खेती कर कम लागत होगा तगड़ा मुनाफा, जाने पूरी जानकारी

चलती बाइक पर लड़की ने किया तूफानी डांस

चलती बाइक पर लड़की ने किया तूफानी डांस। आपको बता दे की इस वीडियो में एक बच्ची चलती बाइक पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे है। जिस तरह चलती बाइक पर डांस कर रही है, वह बेहद खतरनाक भी साबित हो सकता है। आप इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्ची चलती बाइक की पिछली सीट पर बैठी हुई है. इस दौरान वो काफी हाथ, तो कभी पैर को उठाकर डांस मूव्स दिखा रही है. बच्ची को देखकर लग रहा है, जैसे वो बिल्कुल अपनी डांस की दुनिया में खोई हुई है. शायद यही वजह है कि, बच्ची का ध्यान पीछे से आ रहे कार सवारों पर नहीं गया, जो बच्ची का वीडियो बना रहे थे।

यह भी पढ़े – पार्लर के महंगे फेशियल से भी ज्यादा ग्लो देंगे यह घरेलु चीजे, बस इन चीजों को एक साथ मिलकर फेस पर ऐसे करे अप्लाय, देखे सारे स्टेप्स

देखें डांस का वीडियो

वीडियो देख लोगों ने किये कमेंट्स

वीडियो देख लोगों ने किये कमेंट्स। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर बच्ची के डांस का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। और आपको बता दे की यह डांस का वीडियो its_me_srinu_1706_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे सोशल मिडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 31 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘गाना सुनकर बच्ची में डांसर जाग गया.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे कहते हैं जिंदगी जीना.’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘टैलेंट की कोई कमी नहीं है’ और बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Comment