Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनकॉफी विद करण 7 के सेट से अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन...

कॉफी विद करण 7 के सेट से अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को किया फोन, जानिए आगे क्या हुआ?

News Desk India: कॉफी विद करण 7 के सेट से अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन को किया फोन, जानिए आगे क्या हुआ? करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण इन दिनों चर्चा में है। सीजन 7 के अब तक के सभी एपिसोड बेहद शानदार रहे हैं और शो की टीआरपी आसमान छू रही है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में लाइगर फिल्म स्टार्स विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे नजर आए। इस दौरान होस्ट करण जौहर ने अपने मेहमानों के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए।

कॉफी विद करण के एक राउंड में गेस्ट को कुछ सेलेब्स से बात करनी होती है और उनसे पूछना होता है कि वे इस समय क्या कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक्टर कार्तिक आर्यन को फोन किया. अनन्या ने जैसे ही कार्तिक को फोन किया होस्ट करण जौहर काफी हैरान रह गए।

8db4fe593ecd9ac8aafda9c807c7a2bd1659021191 original

कार्तिक ने भी फोन उठाया और कहा, ‘अरे करण, यह मैं हूं।’ इसके बाद अनन्या ने कार्तिक से पूछा कि वह क्या कर रहे हैं। इस पर करण ने कार्तिक की टांग खींची और कहा कि वह भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करेंगे। करण की बात सुनकर कार्तिक ने कहा, ”मैं घर पर हूं और भूल भुलैया 2 का प्रमोशन कर रहा हूं। अनन्या पांडे ने सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिश्ते पर कुछ नहीं कहा।

1011509 kartik aaryan.jpg

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले तक करण जौहर और कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में थे। खबरों में दावा किया गया था कि करण ने दोस्ताना 2 में कार्तिक को निकाल दिया है। जिसके बाद इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी। इसे सोशल मीडिया पर। हंगामा बढ़ता देख धर्मा प्रोडक्शंस को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से सफाई देनी पड़ी। पोस्ट में लिखा था, “पेशेवर परिस्थितियों के कारण, हमने गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है। अब हम दोस्ताना 2 की कास्टिंग फिर से करेंगे। जिसका निर्देशन कॉलिन डी’कुन्हा है। कृपया आधिकारिक घोषणा होने तक प्रतीक्षा करें।”