Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileComing soon Honda न्यू कार लक्ज़री फीचर्स के साथ टाटा और मारुती...

Coming soon Honda न्यू कार लक्ज़री फीचर्स के साथ टाटा और मारुती सुजुकी को देंगी टक्कर

Coming soon Honda न्यू कार लक्ज़री फीचर्स के साथ टाटा और मारुती सुजुकी को देंगी टक्कर Honda कि कई बेहतरीन गाड़ियां भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में आपको बता दें कि कंपनी ने हालही में अपनी एक बेहतरीन सेडान कार से पर्दा उठा दिया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ ही शानदार स्टाइलिश लुक भी देखने को मिल जाएगा. जी हां दरअसल आपको बता दें कि Honda ने अपनी New accord  से पर्दा उठा दिया है. साथ ही आपको बता दें कि इस कार में आपको शानदार स्टाइलिश लुक के साथ ही बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

दमदार फीचर्स के साथ

Honda की ओर से नई पीढ़ी की अकॉर्ड के इंटीरियर को भी काफी लग्जरी बनाने की कोशिश की गई है. कार में ग्रे लेदर का उपयोग किया गया है. इसके अलावा बॉडी स्टेबलाइजिंग सीट्स, प्रीमियम साउंड सिस्टम के लिए बोस के 12 स्पीकर्स, बड़ी टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल एमआईडी, स्टेयरिंग कंट्रोल्स, मेमोरी सीट्स जैसे कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. लग्जरी सेडान में होंडा की ओर से सबसे जरूरी अपडेट इंजन में किया गया है.

ef2f65270a347a5cf533db50947d6ed4
Coming soon Honda न्यू कार लक्ज़री फीचर्स के साथ टाटा और मारुती सुजुकी को देंगी टक्कर

कार में काफी दमदार इंजन भी उपलब्ध कराया है. इस कार को कंपनी ने दो पेट्रोल और चार हाइब्रिड इंजन के ऑप्शन के साथ पेश किया है. नई होंडा अकॉर्ड में कंपनी ने 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड फोर सिलेंडर इंजन दिया है, जिससे 189बीएचपी और 260 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट होता है.

यह भी पढ़े – Bajaj की ये दमदार बाइक है माइलेज का बाप, बेहतरीन इंजन ओर धासु फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही धूम

इस इंजन को सीवीटी तकनीक के साथ पेश किया गया है. कंपनी की ओर से पुरानी अकॉर्ड में मिलने वाले 2.0 लीटर के चार सिलेंडर वाले इंजन को हटा दिया गया है. इसके साथ ही इंजन में हाइब्रिड का विकल्प भी दिया गया है, जिसमें दो मोटर वाला 2.0 लीटर का एटकिंसन साइकिल इनलाइन फोर सिलेंडर इंजन है

RELATED ARTICLES

Most Popular