मध्यप्रदेश

Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, मध्यप्रदेश में में 12 प्रत्याशियों के नामों का किया एलान

Congress Candidate List: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी सूची, मध्यप्रदेश में में 12 प्रत्याशियों के नामों का किया एलान। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कांग्रेस ने अपनी उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी गई है। इसमें 45 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया है। और कांग्रेस ने राजस्थान की नागौर सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के लिए छोड़ी है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा सीट से और यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे। 

यह भी पढ़े- 60 हजार रु में ले आये Punch की बोलती बंद कर देने वाली Maruti की 28km का बेहतरीन माइलेज देने वाली SUV, शानदार फीचर्स भी है शामिल

अब तक कांग्रेस ने 185 उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है. मध्यप्रदेश से कांग्रेस की इस चौथी सूची में 12 प्रत्याशियों के नामों का एलान किया गया है.  बता दे की अभी पार्टी ने अभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान नहीं किया है. 

यह भी पढ़ें- Bajaj CNG Bike: CNG बाइक सेगमेंट में Bajaj पेश कर सकता है बाइक, माइलेज भी होंगा तगड़ा

मध्यप्रदेश की इन सीटों पर इनको बनाया है उम्मीदवार

इसमें राजगढ़ से दिग्विजय सिंह, भोपाल से अरुण श्रीवास्तव, इंदौर से अक्षय कांति बम, जबलपुर से दिनेश यादव, रतलाम से कांतिलाल भूरिया, होशंगाबाद-  संजय शर्मा, रीवा से नीलम अभय मिश्रा, उज्जैन से महेश परमार, सागर से चंद्रभूषण सिंह ‘गुड्डू राजा’, बालाघाट से सम्राट सिंह सरस्वार, मंदसौर से दिलीप सिंह गुर्जर और शहडोल से फुंदेलाल मार्को को उम्मीदवार बनाया गया है.

Back to top button