Creta के होश उड़ा देंगी Honda की धांसू SUV, लक्ज़री लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Written by Shweta

Published on:

Creta के होश उड़ा देंगी Honda की धांसू SUV, लक्ज़री लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखे कीमत। आये दिन भारतीय मार्केट में गाड़ियों की भीड़ लगी ही रहती है। लेकिन आपको बता दे की आजकल मार्केट में SUV की डिमांड देखी जाये तो लगातार बढ़ते ही जा रही है। जिस कारण सभी कंपनियां इस सेगमेंट में honda फिर एक बार आपकी गाड़ी को लांच कर रही है। होंडा ने भी इसे देखते हुए अपनी नई एसयूवी Honda Elevate को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है। आइये जानते है हौंडा की इस शानदार गाड़ी के बारे में पूरी डिटेल।

यह भी पढ़े – पापा की परियों का दिल जितने आया Moto का सस्ता 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

New Honda Elevate का धाकड़ इंजन

अगर हम new हौंडा elevate के दमदार इंजन के बारे में बात करे तो कंपनी ने अपनी इस एसयूवी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा है। इसके आलावा आपको बता दे की इसकी क्षमता 121Hp की पावर और 145Nm का टॉर्क जनरेट उत्पन्न करती है। इसी के साथ ही इसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 7-स्पीड CVT ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी कंपनी ने शामिल किया जाने वाला है। इसमें कम्पनी ने ये भी दावे के साथ ये बात की है की इंजन बहुत दमदार होने के साथ -साथ मजबूत भी दिया जायेगा है।

New Honda Elevate के ब्रांडेड फीचर्स

अगर हम इस एसयूवी के ब्रांडेड फीचर्स के बारे में बात की जाये तो इसमें आप लोगो को बेस्ट सेफ्टी फीचर्स मिल रहे है। इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, होंडा सेंसिंग ADAS सूट, ऑटो-डिमिंग इंटीरियर डे/नाइट मिरर, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, 6 एयरबैग, 8 स्पीकर, लेदरेट ब्राउन, 16-इंच स्टील व्हील, डुअल फ्रंट एयरबैग, 10.25-इंच टचस्क्रीन, अपहोल्स्ट्री और सॉफ्ट-टच डैशबोर्ड जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता हैं।

यह भी पढ़े – KTM को चकनाचूर करने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत

New Honda Elevate की कीमत

अगर हम इस new honda elevate की कीमत पर नजर डाले तो आपको बता दे की कंपनी अपनी इस शानदार एसयूवी को किस प्राइस रेंज का खुलासा नहीं किया है है लेकिन वैसे बताया जा रहा है कि इसकी कीमत बजट में ही रखी जाएगी ताकि सभी लोग इसे आसानी से खरीद सकते है। साथ ही आपको इसमें मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट में 15.31 किलोमीटर प्रति लीटर तो CVT वेरिएंट में 16.92 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

Leave a Comment