Creta की बखिया उधेड़ देंगी Maruti की वजनदार Suv, 27 के तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है लालनटॉप

Written by Suraj

Published on:

Creta की बखिया उधेड़ देंगी Maruti की वजनदार Suv, 27 के तगड़े माइलेज के साथ फीचर्स भी है लालनटॉप। आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में मारुति कंपनी द्वारा कम बजट रेंज और बहुत ही आधुनिक फीचर्स के साथ आफ्नी पावरकुत इंजन वाली Maruti Grand Vitara Suv को लॉन्च कर दिया है। अब हमारे मार्केट में मारुति कंपनी बहुत पहले सेही आनी नई कारों को लॉन्च करने के लिए उनमें आधुनिक टेक्नोलॉजी का भी उपयोग करते है। अब सेगमेंट में पहली बार आकर्षक तुक और सनमेंट के साथ पावरफुल इंजन के साथ Maruti Grand Vitara को कंपनी द्वारा लांच किया गया है। जिसका मादतन भी प्रकों को बहुत ही हद तक बर्षत कर देता है। अब हमारे मार्केट में Maruti Grand Vitara का सीधा मुकाबला Creta से हो रहा है।

यह भी पढ़े- Innova की लंका लगाने लक्ज़री लुक में आ रही Maruti की प्रीमियम कार, एडवांस फीचर्स के साथ इतनी कीमत भी

Maruti Grand Vitara के फिचर्स

अब बात करे उसके फीचर्स की तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ मारुति कंपनी द्वारा अपने सेगमेंट में सबसे शानदार बताई जा रही है। अब ये Maruti Grand Vitara को 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, एम्बिएंट लाइटिंग, एक वायरलेस फोन चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें और एक हेड-अप डिस्ले जैसे काफी आधुनिक फीचर्स का भी उपयोग किया जा रहा है। जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर बनाने में भी सहायता करता है।

Maruti Grand Vitara का इंजन और माइलेज

यह भी पढ़े- Iphone की टॉय-टॉय फ़ीस कर देंगा OnePlus का शानदार 5G फ़ोन, तगड़े कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी जबरदस्त

अब उसके इंजन और माइलेज की बात करें तो Maruti Grand Vitara को 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन का उपयोग करता है। लेकिन 87.83PS की पावर और 121.5Nm का टार्क आउटपुट के साथ आती है। इन्हें केवल 5-स्पीड मेनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है। माइलेज की बात करें तो यह कार लगभग 27kmpl का माइलेज देती है।

Maruti Grand Vitara की कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब उसकी रेंज की बात की जाए तो हमारे मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक संगमेंट के साथ कंपनी द्वारा अपनी Maruti Grand Vitara को 10.70 लाख रुपए के बचत के साथ लांच की जा रही है। जिसकी करती है। अधिकतम रेंज कंपनी द्वारा लगभग 19 लाख बताई जा रही है। जो अपने सेगमेंट में इस बजट रेज के भीतर Creta का मुकाबला

Leave a Comment