Tuesday, September 27, 2022
Homeदेश की खबरेCrime News : छह महीने पहले किया था प्रेम विवाह और अब...

Crime News : छह महीने पहले किया था प्रेम विवाह और अब लड़की की हुई हत्या |

Crime News : पिता का आरोप है कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है। इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

गोरखपुर जिले के पीपीगंज क्षेत्र के बध्या चौक में एक अगस्त को विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने सास, ससुर, दो बहनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दहेज हत्या, प्रताड़ना व अन्य धाराओं में दो साले.

जानकारी के मुताबिक चिलुआताल के गांव केवटलिया निवासी राजकुमार की बेटी प्रिया की छह महीने पहले विनय से शादी हुई थी. आरोप है कि प्रिया दो महीने पहले ससुराल गई थी। एक अगस्त को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

पिता का आरोप है कि दहेज के लिए उसकी हत्या की गई है। इंस्पेक्टर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

बहनोई पर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप
सहजनवां क्षेत्र के एक गांव की एक लड़की ने अपने देवर पर अश्लील बातें करने और आपत्तिजनक फोटो वायरल करने का आरोप लगाया. पीड़िता का आरोप है कि देवर फोन पर अश्लील बातें करता है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता है। प्रभारी निरीक्षक मानवेंद्र पाठक ने बताया कि महिला ने देवर के खिलाफ शिकायत दी थी, लेकिन अभी कार्रवाई नहीं करना चाहती.