Thursday, October 6, 2022
Homeदेश की खबरेएक पति ने अपनी पत्नी और बेटी का सर धड़ से अलग...

एक पति ने अपनी पत्नी और बेटी का सर धड़ से अलग कर दिया और पत्नी के सर को ससुराल लेकर पंहुचा |

Crime News : मधेपुरा में एक पति ने पत्नी और बेटी की सिर काट कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी पत्नी का कटा सिर लेकर ससुराल पहुंचा और घर से 200 मीटर दूर एक पुलिया पर फरार हो गया. कटे सिर के नीचे एक पर्ची भी रखी थी। मधेपुरा में पत्नी और बेटी का शव आरोपी के घर में पड़ा था, जबकि बेटी का कटा सिर मेज पर रखा हुआ था. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में वारदात को अंजाम दिया है.

शनिवार की सुबह आरोपी महिला का कटा सिर उसके घर (श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव) से उसके मामा (सदर थाना क्षेत्र के गोधैला गांव) के पास पहुंचा. महिला के मायके से 200 मीटर पहले वह कटा हुआ सिर पुलिया पर रखकर फरार हो गया। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने सिर देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जब महिला कटा हुआ सिर लेकर अपने ससुराल पहुंची तो दंग रह गई. वहां बेटी का शव भी मिला।

मौके से मिली खून से लथपथ पर्ची

पत्नी और बेटी की हत्या कर पति ट्रेन पकड़कर फरार हो गया. मृतक जिब्राहिल की पत्नी की पहचान रुकसाना (30) और उसकी बेटी जिया (4) के रूप में हुई। मौके से खून से सना एक पत्र मिला है। इसमें कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। इस अद्भुत, जबरदस्त के साथ लिखा है।

d1f77925 460b 43a5 bc91 3078de46da4f 1659756289539

अवैध संबंध के शक में हत्या

परिजनों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी। शादी के बाद 3 बच्चे हुए। दो बेटे अपने चाचा के यहां पढ़ते थे। वहीं घर में मासूम बेटी रहती थी। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था।

जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। इस तरह घर चला गया। इस दौरान वह समय-समय पर घर आता रहता था। पिछले साल जब वह घर आया तो बाहर नहीं गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था। इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। आशंका जताई जा रही है कि शुक्रवार की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया होगा। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी।

वापस ससुराल नहीं जाना चाहता था
वहीं, मृतक रुकसाना के भाई ने बताया कि बेबीलोन के राजा को क्यों मारा गया इसकी जानकारी नहीं है। पिता का कहना है कि उसका दामाद बदमाश था। वह अपनी बेटी को लगातार प्रताड़ित करता था। इस वजह से बेटी पति के साथ ससुराल में नहीं रहना चाहती थी।

यही कारण था कि वह 15 दिन पहले मायके आई थी, लेकिन जब पति अपने साथ गांव के वार्ड सदस्य समेत कई अन्य लोगों के साथ विदा करने आया और आश्वासन दिया कि उसकी बेटी के साथ कोई अनहोनी नहीं होगी. , इसलिए हम विदाई देते हैं।

विदाई के अगले दिन हमने अपने छोटे बेटे को भी वहां भेज दिया था। उस वक्त लगा कि वहां सब कुछ ठीक है, लेकिन आज सुबह जब बेटी और पोती की हत्या की खबर मिली.

मामले में मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मां-बेटी का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा है. आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद में पति ने दोनों की हत्या कर दी। आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।