Gadgets

Crossbeats ने लॉन्च की Everest Smartwatch, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Crossbeats ने लॉन्च की Everest Smartwatch, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत। मार्केट में हजारो तरह की स्मार्टवॉच मौजूद है इसी कड़ी में Crossbeats ने भी अपनी दमदार स्मार्टवाच Everest Smartwatch को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टवॉच में टाइटेनियम फिनिश बेज़ेल्स और एक मेटल एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ, एवरेस्ट टिकाऊपन और फ्लेक्सिबिलिटी ऑफर करती है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में Vivo ने फेका अपना तुरुप का इक्का, लॉन्च किया अपना शानदार स्मार्टफोन, तगड़े कैमरे के साथ देखे कीमत

Crossbeats Everest Smartwatch के स्पेसिफिकेशन

Crossbeats Everest Smartwatch के स्पेसिफिकेशन का देखे तो इस में 1.43-इंच HD AMOLED डिस्प्ले, 466×466 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 850 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है. जानकारी के अनुसार इसमें 320mAh बैटरी मिलती है जो की इस को 7 दिनों तक लगातार यूज और 30 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है.

Crossbeats Everest Smartwatch के तगड़े फीचर्स

Crossbeats Everest Smartwatch के फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप पैटर्न, हार्ट रेट मॉनीटरिंग, हाईटेक बायोसेंसर चिपसेट ब्लडप्रेशर, रिमोट कैमरा कंट्रोल, रिमोट म्यूजिक प्लेबैक, रिमाइंडर और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे स्मार्ट फिटनेस फीचर्स इसमें दिए जा रहे है.

यह भी पढ़े- 75 रु में 35KM चलती है Maruti की कार, साइज़ में भी है Alto K10 से बड़ी, फीचर्स भी है झन्नाट, देखे कीमत

Crossbeats Everest Smartwatch की कीमत

Crossbeats Everest Smartwatch के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1,999 रुपये की  शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. कंपनी की वेबसाइट से आसानी से खरीदा जा सकता है.

Back to top button