Thursday, February 2, 2023
Homeदेश की खबरेदिल्ली की घटना जिसके बाद उठ जाएगा सभी का प्यार से भरोसा,...

दिल्ली की घटना जिसके बाद उठ जाएगा सभी का प्यार से भरोसा, जल्लाद प्रेमी ने किए प्रेमिका के 35 टुकड़े और फेंक दिया जंगल में

Boyfriend Killed Girlfriend: देश की राजधानी दिल्ली से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी, क्योंकि यहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की पहले तो गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर बाद में उसके शरीर को आरी से काटकर उसके 35 टुकड़े किए. इसके बाद उसने एक नया फ्रिज खरीदा जिसमें उसने सारे शरीर के पार्ट रखे और एक-एक कर के सारे जंगल में फेंक दिए. जल्लाद प्रेमी ने लड़की के साथ ऐसा घिनौना काम क्यों किया.

कॉल सेंटर में हुई थी मुलाकत दोनों की (Both had met in the call center)

Aftab arrested for killing and chopped mumbai girl Shraddha 425x240 2

दिल्ली निवासी आफताब अमीन पूनावाला और लड़की श्रद्धा दोनों की मुलाकात मुंबई के एक काल सेंटर में जॉब करने के दौरान हुई. यहां से ही दोनों के बीच बातें शुरू हुई जो कि धीरे-धीरे कर के प्यार में बदल गईं. फिर जब लड़की के घर वालों को इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन लड़की नहीं मानी और फिर दोनों ने दिल्ली आकर रहने का प्लान सेट कर लिया.

छतरपुर में फ्लैट लेकर लिव इन में रहने लगे दोनों (Taking a flat in Chhatarpur, both started living in live-in)

Shraddha Murder Case

फिर ये दोनों दिल्ली के महरौली के छतरपुर में फ्लैट लेकर लिव इन में रहने लगे. इसके बाद लड़की के माता-पिता को इस बात की जानकारी मिली तो वह सोशल मीडिया के जरिए दोनों की फोटो देखते रहते थे.

shraddhamurdercase 1668415660

फिर अचानक से जब श्रद्धा का नंबर बंद आने लगा तो घर वाले दिल्ली के फ्लैट पहुंचे तो वहां ताला लगा था तो उन्होंने महरौली थाने में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़े: Crime Update: मामूली बात पर ली युवक की हेलमेट से पिट-पिट कर जान युवक मांगता रहा जान की भीख

आरोपी ने उगली ‘कत्ल’ की सारी सच्चाई (The accused spilled all the truth of the ‘murder’)

delhi 3

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और उसने दबिश देकर प्रेमी आफताब को गिरफ्तार कर लिया. मामले की कड़ाई से पूछताछ करने से पर उसने सारी सच्चाई उगली. आरोपी ने बताया है कि श्रद्धा शादी करने के लिए आए दिन कहती रहती थी जिसको लेकर हमारा झगड़ा हो जाता था. फिर जब ज्यादा झगड़ा हो गया तो मैंने गला घोटकर उसे मार दिया और बाद में आरी लेकर उसके 35 टुकड़े कर दिए. वहीं अब पुलिस आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश करेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular