Viral Video

शख्स ने बैलगाड़ी से बना डाली एम्बेसडर कार, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा

Desi Jugaad: शख्स ने बैलगाड़ी से बना डाली एम्बेसडर कार, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा दुनियाभर में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जो अपने टैंलेट और देसी जुगाड़ की मदद से लोगों को हैरत में डाल देते हैं। इस बार आनंद महिंद्रा ने एक बार फिर अपने ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी बैलगाड़ी का वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें :-Business Idea: तेजपत्ते की खेती करके साल की कमाई होती है महज इतनी, जानिए कैसे करे खेती

जरूरत पड़ने पर इंसान किसी भी ऐसी चीज का निर्माण कर सकता है, जिसे देखकर हैरानी होना लाजिमी है। इंटरनेट पर ऐसे जुगाड़ वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसका अंदाजा आज आप इस गैलरी (Funny Gallery) को देखकर लगा सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि उन्हें जरूर किसी पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए. एक अन्य शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि यह बैलगाड़ी निश्चित तौर पर पर्यावरण के लिहाज से बेहद खास है. साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

शख्स ने बैलगाड़ी से बना डाली एम्बेसडर कार, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा

यह भी पढ़ें :-Samsung का खेल ख़त्म करने आया Oppo का 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

शख्स ने बैलगाड़ी से बना डाली एम्बेसडर कार, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा, हम आपको बता दे की सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे ये देसी जुगाड़ काम के होने के साथ ही फनी भी हैं, आनंद महिंद्रा ने इसे 23 दिसंबर को शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मुझे नहीं लगता कि एलन मस्क और टेस्ला इस कम लागत वाली नवीकरणीय ऊर्जा-ईंधन कार का मुकाबला कर पाएंगे…’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 2 से ज्यादा लोग आ चुके हैं. लाख हजार व्यूज और 21 हजार से ज्यादा व्यूज. लाइक्स मिल चुके हैं.

Back to top button