Desi jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से तालब से निकाला पानी, वायरल वीडियो देख आप भी कहोगे वाह…

Written by Ashish

Published on:

Desi jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से तालब से निकाला पानी, वायरल वीडियो देख आप भी कहोगे वाह, हम आपको बता दे की सोशल मीडिया पर हर दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते हैं, जिनमें से ज्यादातर खेती-किसानी से जुड़े होते हैं, लेकिन इस बार कुछ अलग ही जुगाड़ सामने आया है. इस जुगाड़ में एक शख्स ने पुरानी बाइक के जुगाड़ से तालाब से पानी निकाला है. जानिए इस जुगाड़ के बारे में…

यह भी पढ़ें :-Iphone के लिए आफत बना Oppo का 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ देखिए कीमत

शख्स ने खुद को तालाब से बचाने के लिए बाइक का इस्तेमाल किया.

हम आपको बता दे की देसी जुगाड़ के सवाल का भारतीयों के पास कोई जवाब नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन सामने आने वाले ऐसे कई वीडियो से ये बात साबित होती नजर आती है. कुछ फिल्में आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी तो कुछ दिल जीत लेंगी। हाल ही में देसी जुगाड़ का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आया, जिसमें लोग बाइक पर तालाब से पानी ला रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि वाह क्या कमाल का जुगाड़ बनाया है. ज्यादातर जुगाड़ गांव-देहात में ही होते हैं। यहां ट्रैक्टर और साइकिल वाले लोग इतने अजूबे रचते हैं कि कभी-कभी अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है।

Desi jugaad: इस शख्स ने जुगाड़ से तालब से निकाला पानी, वायरल वीडियो देख आप भी कहोगे वाह…

अद्भुत आविष्कार का वायरल वीडियो हो रहा वायरल!

हम आपको बता दे की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बाइक का जुगाड़ वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह तालाब से पानी निकालता नजर आ रहा है. मोटरसाइकिल के जरिए तालाब से पानी इकट्ठा करने वाला ऐसा सिस्टम आपने पहले शायद ही कभी देखा होगा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है.

यह भी पढ़ें :-TVS Jupiter के छक्के छुड़ाने आई Honda की धाकड़ स्कूटी, जबरदस्त फीचर्स के साथ देखिए कीमत

यहां देखें वायरल वीडियो

इस शख्स ने जुगाड़ से तालब से निकाला पानी, वायरल वीडियो देख आप भी कहोगे वाह, हम आपको बता दे की जुगाड़ के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @machankhohar_vlog नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है, जिसमें एक यूजर ने लिखा, ”गर्व है” एक भारतीय होना।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे उम्मीद नहीं थी कि टर्बो का इस तरह इस्तेमाल किया जाएगा।” अब आप भी इस जुगाड़ को जरूर देखें और हमें बताएं कि आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।