Viral Video

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ लगाकर इस आदमी ने बनाया Alto को लक्सरी SUV, देखिए वायरल जुगाड़

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ लगाकर इस आदमी ने बनाया Alto को लक्सरी SUV, देखिए वायरल जुगाड़,  जुगाड़ में हम भारतीयों का कोई सानी नहीं, दुनिया कुछ भी बनाए, हम उसे अपनी जरूरत के हि‍साब से फ‍िट कर ही लेते हैं.. ऐसा कहा जाता है कि जुगाड़ के मामले में इंडिया नंबर वन है. कई लोग जुगाड़ के जरिए ही लाखों की कमाई कर लेते हैं। दरअसल, इस कार को किसी ने इतना ऊंचा उठवा दिया कि देखने वाले बोलने लगे कि लगता है भाई ने ट्रक के टायर लगवा दिए। जी हां, 800 कार का ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा है कि SUV कार भी आपको नीची लगेगी।

यह भी पढ़ें :-OnePlus का गुमान तोड़ने आया Vivo T3 5G स्मार्टफोन, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए तगड़ी बैटरी

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ लगाकर इस आदमी ने बनाया Alto को लक्सरी SUV, देखिए वायरल जुगाड़

जिसे देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में एक शख्स ने अपने साइकिल का शौक कुछ इस तरह पूरा किया, जिसे देखकर लोगों का माथ चकरा गया है.. कई बार तो जुगाड़ (Funny Jugad) से कई ऐसे काम भी हो जाते हैं जो तकनीक के जरिए भी नहीं किया जा सकते। इस वायरल क्लिप में हम देख रहे है की मॉडिफाई ‘मारुति 800′ सड़क पर हवा से बात कर रही है लेकिन भैया… इस गाड़ी में टायर बहुत ही ज्यादा बड़े फिट किए गए हैं। और हां, कार को ग्राउंड क्लीयरेंस इतना ज्यादा कर दिया है कि बड़ी-बड़ी एसयूवी भी इसके सामने नीची नजर आएं! यकीन नहीं होता तो नीचे दिए गए वीडियो को देख लीजिए।

यह भी पढ़ें :-Iphone की अकड़ तोड़ने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Alto 800 को बना दिया शानदार SUV

देसी जुगाड़ लगाकर इस आदमी ने बनाया Alto को लक्सरी SUV, देखिए वायरल जुगाड़, हम आपको बता दे की लेकिन इसका मतलब ये है कि लोग भले ही कबाड़ से कमाल ना कर सकें, हालांकि काम लायक चीजें तो बना ही लेते हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज ‘ऑटोमोबाइल. मीम्स (automobile.memes) से एक जून को पोस्ट किया गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ऑल्टो की कैपेबिलिटी (क्षमता) को कोई भी बीट नहीं कर सकता। खबर लिखे जाने तक इंस्टा रील को 32 लाख व्यूज और डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

Back to top button