Viral Video

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से इस शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, जुगाड़ हो रहा वायरल

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से इस शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, जुगाड़ हो रहा वायरल, आम आदमी के पास जब खुराफाती दिमाग हो तो कुछ न कुछ नया देखने को मिलता ही रहता है. इसी से जुड़ा हुआ एक जुगाड़ इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है… उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.

यह भी पढ़ें :-Iphone को दिन में तारे दिखाने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, लाजवाब कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखें क़ीमत

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार

सोशल मीडिया पर ऐसे ही जुगाडूओं का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। जरूरत हो तो वे अपने जुगाड़ से कुछ भी करने को तैयार होते हैं। उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया. उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से इस शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, जुगाड़ हो रहा वायरल

यह भी पढ़ें :-Bajaj Pulsar को टक्कर देने आई TVS की स्पोर्टी लुक बाइक, शक्तिशाली इंजन के साथ मिल रहा है शानदार माइलेज, देखिए कीमत

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

This image has an empty alt attribute; its file name is image-891.png

देसी जुगाड़ से इस शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, जुगाड़ हो रहा वायरल, एक ऐसा देसी जुगाड़ी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car। यह घटना सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा का विषय बन गई है. हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button