Viral Video

देसी जुगाड़ से शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख घूम जाएगा माथा, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख घूम जाएगा माथा, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन, सोशल मीडिया पर अक्सर देशी जुगाड़ के वीडियोज वायरल हो रहते हैं जिसे देख आप भी काफी हैरान होते जाते हैं. उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.

यह भी पढ़ें :-Iphone को दिन में तारे दिखाने आया Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, धाकड़ कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार

आज के समय में सोशल मीडिया का दायरा काफी बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर कब कौन वायरल हो जाए इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है। उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया. उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

देसी जुगाड़ से शख्स ने ऑटो को बना लिया Wagon R Car, देख घूम जाएगा माथा, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

यह भी पढ़ें :-Tata Punch का मार्केट खत्म करने आई Nissan की डिमांडिंग कार, डैशिंग लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ देखिए कीमत

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

इस शख्स ने देसी जुगाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, सोशल मीडिया हो रहा है वायरल. हम आपको बता दे की यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है.”

Back to top button