Viral Video

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से शख्स ने बनाई पानी पर चलने वाली बाइक, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से शख्स ने बनाई पानी पर चलने वाली बाइक, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो, दुनियाभर में जुगाड़ के मामले में इंडिया नंबर वन पर है। यहां लोग अपनी जरूरत के हिसाब से और अपने टैलेंट के बल पर कुछ ऐसा बनाकर तैयार कर देते हैं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ लगाकर एक ऐसी बाइक बना डाली, जो पानी में फर्राटे मारकर दौड़ रही है।

यह भी पढ़ें :-Honda Sp125 का कारोबार ठप कर देगी TVS Raider 125 बाइक, स्टेंडर्ड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ देखिए कीमत

सोशल मीडिया पर अक्सर देसी जुगाड़ से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार हैरानी होना लाजिमी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ तकनीक से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है, खास बात ये है कि, इस बनाने के लिए शख्स ने किसी मॉर्डन टेक्निक का सहारा नहीं लिया, बल्कि कबाड़ से ही ये कमाल करके दिखा दिया है, जिसे देखकर समझा जा सकता है कि, इंसान चाहे तो क्या कुछ नहीं कर सकता है।

हम आपको बता दे की वीडियो में आप एक शख्स का गजब का जुगाड़ देख सकते हैं, जिसे देखकर पहली बार में आपको भी अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा। आप खुद देख सकते हैं शख्स ने जुगाड़ के जरिए एक ऐसी बाइक बनाई, जो बड़े ही आराम से पानी में चल सकती है।

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ से शख्स ने बनाई पानी पर चलने वाली बाइक, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो

हम आपको बता दे की वीडियो में आप देख जा सकते हैं कि, चार गैलेन की मदद से बाइक को अटैच किया गया है, जिसकी मदद से बाइक फर्राटे से पानी के ऊपर दौड़ाती नजर आ रही है। वीडियो में आप शख्स की स्टंटबाजी भी देख सकते हैं, जो वो बीच नदी में दिखा रहा है।

यह भी पढ़ें :-सिर्फ 15 हजार रुपए से कम दाम में खरीदें 50MP कैमरा वाला फोन, ऐसी डील देख लगी खरीददारों की भीड़

देसी जुगाड़ से शख्स ने बनाई पानी पर चलने वाली बाइक, जुगाड़ देख कर सबके उड़े होश, देखे वायरल वीडियो, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को crackmind111 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 लाख 17 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ लाइक और व्यूज के लिए ऐसी हरकतें मत किया करो।’ दूसरे ने लिखा, ‘जुगाड़ तो क्रिएटिव है लेकिन ये काफी ज्यादा रिस्की है।’

Back to top button