Friday, September 30, 2022
Homeमनोरंजनदीपिका सिंह हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार,तेज हवा के कारण उड़ गयी...

दीपिका सिंह हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार,तेज हवा के कारण उड़ गयी फ्रॉक दिख रहा सब कुछ

Viral News: दीपिका सिंह हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार,तेज हवा के कारण उड़ गयी फ्रॉक दिख रहा सब कुछ वीडियो शूट करते वक्त खुद दीपिका को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो जाएगा।
दीपिका सिंह सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में अहम भूमिका निभा रही हैं। इस सीरियल में दीपिका संध्या राठी नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस को घर में संध्या बिंदानी के नाम से जाना जाता है। सीरियल के शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से खुद को काफी मशहूर किया था।जो अपने पैरों पर खड़ा होकर भारतीय पुलिस सेवा का अधिकारी बनना चाहती है। इस एक्ट्रेस को संध्या बिंदानी के नाम से जाना जाता है। सीरियल के शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस अपनी अदाकारी के लिए काफी मशहूर हुईं।

दीपिका सिंह से हुई डांस करते हुई गलती

एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डांस करते हुए दीपिका सिंह एक बड़ी गलती कर जाती हैं. इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शूट करते वक्त खुद दीपिका को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ इतनी बड़ी घटना हो जाएगी, जिससे उन्हें सार्वजनिक शर्मिंदगी का सामना करना पड़ेगा.

वह अक्सर पीले रंग की ड्रेस में पहाड़ों के आसपास डांस करती नजर आती हैं। डांस करते हुए एक्ट्रेस को शर्मिंदगी के पल तब आते हैं जब उनकी ड्रेस हवा के झोंके से उड़ जाती है और पूरा मामला कैमरे में कैद हो जाता है. हालांकि वीडियो में दीपिका ने झट से उनकी एक स्कर्ट पकड़ ली और वह वीडियो में डांस करती रहती हैं.

दीपिका के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा चुका है और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं. वही वीडियो को 1 लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. हम आपको बताना चाहते हैं कि लंबे समय तक टीवी स्क्रीन पर छाई रहने वाली टीवी एक्ट्रेस अब टीवी स्क्रीन से दूर हो गई हैं.