Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingडोली से पहले उठी अर्थी, जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक,...

डोली से पहले उठी अर्थी, जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक, देखे दिल दहला देने वाला मंजर

डोली से पहले उठी अर्थी, जयमाला से पहले दुल्हन को आया हार्टअटैक, देखे दिल दहला देने वाला मंजर। लखनऊ के भदवाना गांव में शन‍िवार को राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का कार्यक्रम था। बारात बुद्धेश्वर से आई थी। चारो ओर खुश‍ियों का माहोल था लेक‍िन अचानक ही खुश‍ियां मातम में बदल गईं। दुल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन जैसे ग‍िरी वहां चीखपुकार मच गई।

लखनऊ के भदवाना गांव से सामने आया एक दिल दहला देने वाला मामला (A shocking case came to light from Bhadwana village of Lucknow.)

kkkk

लखनऊ के भदवाना गांव में एक द‍िल दहला देने वाला मामला सामने आया। जब  दूल्‍हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्‍हन की अचानक मौत हो गई। शादी की खुश‍ियां मातम में बदल गई। आननफानन दुल्‍हन को अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े- प्यार में पागल टीचर ने स्टूडेंट की खातिर करवाया अपना जेंडर चेंज और रचाई स्टूडेंट से शादी जाने इनके प्यार की अनोखी दास्तां….

शादी के द‍िन बेटी की मौत नहीं थम रहे परिवार वालो के आंसू (Daughter’s death on the day of marriage, the tears of the family members are not stopping)

6112058ce831152c3585c19d54baf89d

भदवाना गांव में रहने वाले राजपाल ने शुक्रवार रात पहले बेटी शिवांगी की बारात का स्वागत किया। द्वारचार पूजन के दौरान दूल्हे विवेक की आरती उतारी। महिलाएं मंगलगीत, सोहर गा रहीं थीं। वहीं, दुल्हे के दोस्त और रिश्तेदार बैंडबाजे की धुनों पर डांस कर रहे थे। चौतरफा खुशी का माहौल था। घंटे भर में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ दुल्ले को जयमाल के लिए स्टेज पर ले जाया गया। राजपाल की बेटी को भी घर की महिलाएं जयमाल लिए हुए स्टेज पर लेकर पहुंची।

यह भी पढ़े- सुहागन महिलाओ के लिए आज का दिन है बहुत खास, करवा चौथ की पूजा विधि से लेकर मुहूर्त तक सम्पूर्ण जानकारी

पिता के नजर उतारते ही गिर पड़ी बेटी (The daughter fell as soon as the father took her eyes off)

राजपाल बेटी की नजर उतार रहे थें। स्टेज पर पहुंचते ही शिवांगी एकाएक गश खाकर गिर पड़ीं। घरवालों ने शिवांगी को उठाया और पानी की छीटें डालकर होश में लाने का प्रयास किया। चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। लोगों के चेहरे की हवाइयां उड़ने लगीं। लोग आनन फानन शिवांगी को लेकर अस्पताल भागे। अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने परीक्षण के बाद शिवांगी को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही चारो तरफ चीख-पुकार मच गई। पल भर में खुशियां मातम में बदल गईं।

दुल्हन की थी दो हप्तो से तबियत खराब (The bride was unwell for two weeks)

बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी। डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी यह वह कैसे बर्दाश्त कर पाएंगे। परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं। ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी। उसे बुखार आ रहा था। दवाई भी चल रही थी। बीपी की भी कुछ दिक्कत थी। अनुमान है कि इसी कारण उसकी एकाएक हालत बिगड़ गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular