Friday, September 30, 2022
HomeTrendingViral News: दुल्हन के वरमाला पहनाते ही बेकाबू हो गया दूल्हा, मंच...

Viral News: दुल्हन के वरमाला पहनाते ही बेकाबू हो गया दूल्हा, मंच पर ही करने लगी ऐसी हरकतें!

Viral News: दुल्हन के वरमाला पहनाते ही बेकाबू हो गया दूल्हा, मंच पर ही करने लगी ऐसी हरकतें! भारत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है. देश के हर कोने में जमकर शादियां हो रही हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. शादी-ब्याह के वीडियो में सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को पसंद आते हैं. जहां एक तरफ दुल्हा शादी का ‘सूरज’ होता है, तो वहीं दुल्हन शादी का ‘चांद’ होती है. जिनकी चमक से शादी के कार्यक्रम में चार चांद लग जाते हैं.

वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

Screen Shot 2022 05 13 at 10.45.30 PM

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो तो वैसे काफी पुराना है, लेकिन शादियों के चल रहे सीजन के चलते वीडियो फिर से वायरल होने लगा है. वीडियो दूल्हा-दुल्हन और जयमाला कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है. वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं. जहां जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है. आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को जयमाला पहना दिया है, वहीं दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाने के इंतजार में है.

Screen Shot 2022 05 13 at 10.46.43 PM

वीडियो में सबसे मजेदार चीज यहीं होती है. आप देख सकते हैं कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाता है. उसकी खुशी उससे कंट्रोल नहीं हो पाती है. इसके बाद वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है और स्टेज पर ही उछल-उछलकर नाचने लगता है. आमतौर पर वरमाला की रस्म काफी मजेदार होती है, लेकिन इस वीडियो में वरमाला की रस्म कुछ ज्यादा ही मजेदार लगती है. क्योंकि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाता है, वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है. देखें वीडियो-

लोगों ने कहा ‘शादी की खुशी’

Screen Shot 2022 05 13 at 10.46.05 PM

वीडियो में आप दूल्हे की एक्साइटमेंट साफ-साफ देख सकते हैं. मात्र 34 सेकेंड का यह वीडियो इतना मजेदार और फनी है कि इसे अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है. जीनवसाथी मिलने से रोमांचित दूल्हा शादी में आए मेहमानों की भी फिक्र नहीं करता और स्टेज पर ही अपनी कमर मटकाने लगता है. दूल्हे का उत्साह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी मजे ले रहे हैं. एक ने लिखा कि शायद दूल्हे की मनमाफिक मुराद पूरी हो गई है.